छत्तीसगढ़ राज्य के जसपुर से धनेश्वर यादव , अब मेरी बारी मोबाइलवाणी के माध्यम से किशोरियों को मिलने वाले लाभों की जानकारी चाहते हैं।

झारखंड राज्य के गुमला जिला से खुशबु कुमारी अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से यौन प्रजनन के बारे में जानना चाहते हैं।

झारखण्ड राज्य के गोड्डा ज़िला के पथरगामा प्रखंड के बंदनवार पंचायत से अनुजा दुबे ,अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से यह जानना चाहती हैं कि आयरन की गोली केवल सरकारी स्कूलों में बांटी जाती हैं या फिर निजी स्कूल के विद्यार्थियों को भी दी जाती हैं। उनकी बेटी को समय से माहवारी नहीं आती हैं

हज़ारीबाग से एक श्रोता अब मेरी बारी के माध्यम से आंगनबाड़ी की जानकारी जानना चाहतीं हैं।

झारखण्ड राज्य के हज़ारीबाग जिला बिशनगढ़ से सुनीता देवी अब मेरी बारी के माध्यम से गर्भनिरोधक की जानकारी जानना चाहतीं हैं।

झारखंड राज्य के रांची ओरमांझी से सुनैना देवी अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से कहती हैं कि गर्भनिरोधक के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसकी जानकारी दी जाए।

रांची ओरमांझी से माहि कुमारी अब मेरी बारी कार्यक्रम के तहत बताती हैं कि इनके क्षेत्र में युवा मैत्री केंद्र नहीं है। अतः युवा मैत्री के बारे में बताया जाए

रांची ओरमांझी से पुनम देवी अब मेरी बारी कार्य्रकम के तहत बताती हैं कि इन्हे परिवार नियोजन के बारे में कोई जानकरी नहीं है।

मध्यप्रदेश राज्य के छिंदवाड़ा जिला से कमलेश कुमार अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से जानना चाहते हैं कि गर्भनिरोधक और कॉन्डोम के इस्तेमाल के क्या क्या फायदे हैं ?

झारखंड राज्य के रांची जिले से करण कुमार अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से यह जानना चाहते हैं कि युवा को अपने बढ़ते उम्र की देखरेख कैसे करनी चाहिए।