मौरा पंचायत के गैर मजरूआ गांव के रहने वाले लखन मांझी के परिवार के सदस्य कथित तौर पर अपने घर में खाना बना रहे थे, तभी एक चिंगारी से लखन मांझी के घर में भीषण आग लग गई। टुना मांझी के पड़ोसी मुकेश मांझी के घर, जो आग की लपटों में घिर गया था, विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

बिहार राज्य के गिद्धौर प्रखंड से संजीवन ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते है कि चुनाव प्रचार अभियान से लौट रहे जदयू ब्लॉक अध्यक्ष अनिल सिंह का शनिवार शाम अचानक निधन हो गया, कहा जाता है कि उनका ब्रेन हेमरेज से निधन हो गया।

प्रतिबंधित क्षेत्र में विरोध कर रहे अतिथि शिक्षकों पर आज पुलिस ने लाठीचार्ज किया। राजवंशी नगर की ओर से नेहरू चौकी में प्रवेश कर रहे शिक्षकों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया। इस बीच, आधा दर्जन शिक्षकों को भी हिरासत में लिया गया है।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

उमस भरी गर्मी के बीच बिजली बाधित रहने से उपभोक्ता परेशान नजर आए विस्तार पूर्वक खबर सुनने के लिए ऑडियो क्लिक करें

Transcript Unavailable.

गिढौर थाना क्षेत्र में गंगरा मोड़ के पास एक बुजुर्ग महिला को बचाने के दौरान एक युवक बाइक सवार घायल हो गए।

शराब की तस्करी के संबंध में जहाझा जंक्शन पर विशेष जांच अभियान चलाया गया। इस बीच, हावड़ा-पटना जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से भारी मात्रा में विदेशी शराब और शंकु उपकरण बरामद किए गए।

झाझा पुलिस थाना परिसर में अचानक आग लग गई, जिसके कारण पुलिस थाने में जब्त किए गए एक दर्जन से अधिक पुराने वाहन वर्षों तक जलते रहे। आग लगने के बाद थाना परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।विस्तार पूर्वक खबर सुनने के लिए ऑडियो क्लिक करें

गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर निवासी संतोष कुमार साह,पिता सुखदेव साह का अपाचे बाइक बीते दिनांक 7 फरवरी 24 रात्रि में जमुई सदर थाना के बुकार गांव निवासी रवि कुमार के घर से चोरी हो गई थी,इसे लेकर बाइक मलिक संतोष के कहने पर बुकार गांव निवासी रवि कुमार ने जमुई थाना में मामला दर्ज कराया था। वही अपाचे बाइक सोमवार को जमुई शहर के कचहरी के समीप बरामद किया गया।