एंबुलेंस के रास्ते अवैध पार्किंग - सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर में एमरजेंसी वार्ड में जाने वाले रास्ते पर सोमवार को काफी संख्या में वाहन खड़े हो गए। इससे एंबुलेंस व मरीजों के वाहनों को गन्तव्य स्थान तक पहुंचने में परेशान का सामना करना पड़ा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर में निर्माण कार्य के चलते जगह और कम हो गई है।यही नहीं सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अधिक मरीज आने के कारण वाहनों की संख्या में इजाफा होता है ।और वाहन स्वामी अपने वाहन को ग़लत जगह पर पार्किंग करके चले जाते हैं ।जिसके कारण एमरजेंसी वार्ड तक वाहनों के आने जाने में दिक्कत हो रही है।

अमेठी जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की हालत खराब है , ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कें गड्ढों में बदल रही हैं और उन पर गंदा पानी भरा हुआ है । भैरों पर रिचौरी संपर्क सड़क की हालत खराब है , लेकिन चार साल में यह सड़क गड्ढों में बदल गई है । इ

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

संग्रामपुर विकासखंड में नवागन्तुक खण्ड शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने पर किया विचार

नमस्कार , आप अमेठी शहर के पास रामनाथपुर गांव में इंटरलॉकिंग पर एम . पी . मिश्रा को मोबाइल वाणी अमेठी सुन रहे हैं । बिजली के खंभे को रोकने के लिए स्टेटल लगाया गया है , उस स्टेटर के कारण किसी भी दुर्घटना को कम किया जा सकता है । गाँव के अधिकांश लोग इस सड़क पर बहुत तेज हैं । ग्रामीणों अंजनी मिश्रा और अन्य लोगों ने कहा कि तार को कई बार हटाया गया था ।

आज दिनांक 10मार्च रविवार को अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन की अमेठी शाखा ने अमेठी स्थित एक निजी संस्थान में बैठक की जिसमे जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया।कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन विनय कुमार पाण्डेय जी भी उपस्थित रहे।प्रदेश अध्यक्ष विनय पाण्डेय ने संगठन की मजबूती पर विशेष बल देते हुए जिला कार्यकारिणी को दवाइयों के रख रखाव और संबंधित पेपर सुचारू रूप से रखने पर भी फार्मासिस्ट साथियों को आगाह किया।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.