बिहार राज्य के कटिहार जिला से सोनी कुमारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रही है की उन्हें आंगनवाड़ी केंद्र से राशन नहीं मिलता है

नमस्कार दोस्तों , मैं चित्रा या परजात से मेरालाभाई सुनी तकवादरे से बात कर रहा हूं लेकिन आप खलगलसाई जिले कटिहार से सुन रहे हैं । इसलिए कटियार बोयाल वारे में आपका स्वागत है । पिछले कई दिनों से मेरे घर की बिजली की बत्ती काट दी गई थी , जो बिजली विभाग के अधिकारी लोक्ता और संयुक्त राज्य अमेरिका में बहुत से लोग हैं । दो हजार से लेकर ग्यारह हजार तक का भुगतान करने वाले किसी भी व्यक्ति की बिजली काट दी गई थी और इस वजह से घाट के बाद पूरा घर काट दिया गया था ।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

एक और किसान की मौत

उदास ने अपने संगीत कैरियर कई मशहूर गजलें, जिसमें चिट्ठी आई है, वतन से चिट्ठी आई है, उनकी लोकप्रिय गजल थी जिसने संगीत और देशप्रेम की सीमाओं के बाहर सुना गया। इसके अलावा आदमी खिलौना है, जैसी तमाम गजलें गाईं। जिससे उन्हें बेतहाशा प्रसिद्धि मिली, उन्हें जगजीत सिंह के बाद सबसे ज्यादा प्रसिद्ध गजल गायक भी माना गया।

कॉलेज में पैसे को लेकर मार पीट

Transcript Unavailable.

नमस्कार दोस्तों , मेरा नाम सुनीता है , मैं चितरिया पंचायत से बोल रही हूँ लेकिन मैं कांतवार साही जिले कटियार से हूँ । आप कटियार मौलवानी से आज की खबर सुन रहे हैं । तो दोस्तों , कटियार मौलवानी में आपका स्वागत है । गड़ी घाट के पास कोशी नदी के पास जब वे ट्रैक्टर ले जा रहे थे , वे पलट गए , तो पँचिश गायों की मौत हो गई । गायों की मौत हो गई जिससे चरवाहों ने गाय को घसीट कर नदी में फेंक दिया ।