उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला के विजयपुर ग्राम से मीना यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से नीलम से हुई। ये कहती है कि इन्हे चूड़ी का व्यापार करना है। इसके लिए इन्हे जानकारी चाहिए।

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला के विजयपुर ग्राम से मीना यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से छोटकी से हुई। ये कहती है कि इन्हे भैंस पालन खोलना है। इसके लिए इन्हे जानकारी चाहिए।

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला के विजयपुर ग्राम से मीना यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से एक महिला से हुई। ये कहती है कि इन्हे दूकान खोलना है। इसके लिए इन्हे जानकारी चाहिए।

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला के पुरीपुरवा ग्राम से मीना यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से कृष्णा से हुई। ये कहती है कि इन्हे गाय पालन करना चाहती है। इसके लिए इन्हे जानकारी चाहिए।

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला के पुरीपुरवा ग्राम से मीना यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से मकुला से हुई। ये कहती है कि इन्हे बकरी पालन करना चाहती है। इसके लिए इन्हे जानकारी चाहिए।

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला से मीना यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से सीता देवी से हुई। ये कहती है कि इन्हे साबुन पैकिंग करने का व्यापार करना है। इसको लेकर इन्हे जानकारी चाहिए

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला से शीला देवी की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से प्रेरणा देवी से हुई। ये कहती है कि इन्हे झाड़ू का व्यापार है। इन्हे इस व्यापार की जानकारी चाहिए

Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती जिला से जयपाल मोबाइल वाणी के माध्यम से जानवरो में होने वाले गलाघोंटू बीमारी के बारे में जानकारी चाहते है