उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला से मोबाइल वाणी संवाददाता की बातचीत दुर्गा देवी से हुई। ये बताती है कि वो पशुपालन करना चाहती है।

Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला से गीता यादव ,मोबाइल वाणी के माध्यम से रमवापुर निवासी बिनीता देवी से बात कर रही है। ये कहती है कि इनको पशु पालन कर व्यापार करना है

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला से गीता यादव ,मोबाइल वाणी के माध्यम से रमवापुर निवासी पूनम से बात कर रही है। ये कहती है कि इनको दोना पत्तल का व्यापार करना है । अगर इसकी सुविधा है तो जानकारी चाहती है।

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला से गीता यादव ,मोबाइल वाणी के माध्यम से रमवापुर निवासी पूजा यादव से बात कर रही है। ये कहती है कि ये पशु पालन कर व्यवसाय करना चाहती है ।

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला से गीता यादव ,मोबाइल वाणी के माध्यम से रमवापुर निवासी प्रियंका से बात कर रही है। ये कहती है कि ये बकरी पालन करना चाहती है ।

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला से गीता यादव ,मोबाइल वाणी के माध्यम से रमवापुर निवासी सुशीला से बात कर रही है। ये कहती है कि ये पशु पालन करना चाहती है ।

उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती ज़िला के गणेशपुर ग्राम से गीता यादव ,मोबाइल वाणी के माध्यम से एक पुरुष से बात कर रही है। ये कहते है कि महिलाओं को पुरुष के बराबर भूमि अधिकार मिलना चाहिए

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला श्रावस्ती से पूनम देवी की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से जगराना से हुई। जगराना यह बताना चाहती है कि उनको पूनम देवी के द्वारा बिज़नेस की जानकारी दी गई

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला श्रावस्ती से पूनम देवी की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से अंजली वर्मा से हुई। अंजली वर्मा यह बताना चाहती है कि उनको पूनम देवी के द्वारा बिज़नेस के बारे में बताया गया।