उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर जिला से प्रिंशु पांडेय की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से सरस्वती से हुई। सरस्वती कहती है कि ये कोई व्यापार करना चाहती है । इसके लिए इन्हे जानकारी चाहिए।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर जिला से प्रिंशु पांडेय की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से श्वेता से हुई। श्वेता कहती है कि इन्हे मसाला बना कर व्यापार करना है। इसके लिए इन्हे जानकारी चाहिए

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला से प्रिंशु पांडेय की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से गुड्डू से हुई। ये कहते है कि इन्हे व्यापार करना है। कौन सा व्यापार किया जा सकता है ,इसकी जानकारी चाहिए

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला से प्रिंशु पांडेय की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से निर्मला से हुई। ये कहती है कि इन्हे झाड़ू बनाने का व्यापार करना है। इसके लिए इन्हे जानकारी चाहिए।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला से प्रिंशु पांडेय की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से स्मिता से हुई। ये कहती है कि इन्हे मसाला बनाने का व्यापार करना है। इसके लिए इन्हे जानकारी चाहिए।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला से हमारे श्रोता ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते है कि वो व्यापार करते है। अनाज ऊगा कर उसे बेचते है। इसकी व्यापार की पूरी जानकारी चाहिए

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला से पूजा यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से रिंकी सोनी से हुई। ये कहती है कि ये मोमबत्ती बनाने का व्यवसाय करना चाहती है। इन्हे इसकी जानकारी चाहिए की कौन कौन सी सामग्री इसमें लगेगी।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला से पूजा यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से विद्यामती से हुई। ये कहती है कि ये कपड़ा का व्यवसाय करना चाहती है। इन्हे इसकी जानकारी चाहिए

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला के रमवापुर से पूजा यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से निरंजनी से हुई। ये बताती है कि ये पेन पेंसिल पैकिंग का व्यापार करना चाहती है ,इसके लिए उन्हें सामग्री की ज़रुरत है और व्यापार की जानकारी चाहिए ।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला के बरधावा से पूजा यादव की बातचीत मोबाइल वाणी के माध्यम से रजनी से हुई। ये बताती है कि ये पेन पेन्सिल पैकिंग का व्यापार करना चाहती है ,इसके लिए उन्हें जानकारी चाहिए।