मध्यप्रदेश राज्य के नरसिंह पुर से हेमंत ठाकुर मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि उनके गाँव गुडिटोरिया में कोई भी स्वास्थ्य केंद्र नहीं है जिससे वहां के लोगों को परेशानी होती है.

Transcript Unavailable.

जगह-जगह लगे कचरे की ढेर बेलापुर वार्ड ग्रामवासी परेशान है विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

नमस्कार साथियों मैं नरसिंहपुर से निकेत अवधिया साथियों नरसिंहपुर जिले के तहसील गाडरवारा में होली के त्योहार पर 6 बच्चे नहाने के लिए अपने मित्रों के साथ गए जहां पर नहाते समय गहरे मैं जाने के कारण डूब गये जिसमे एक बच्चा की वही पर मार ज्ञ व दुसरा बच्चा सरकारी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई ।

मध्यप्रदेश राज्य के नरसिंह पुर से मोबाइल वाणी के माध्यम से हमारे श्रोता बता रहे हैं कि यहाँ बांध बनाया जा रहा है लेकिन सरकार पैसा नहीं दे रही है

नर्मदा पुरम कांग्रेस प्रत्याशी श्री संजय शर्मा जी नरसिंहपुर में मीटिंग किया

नमस्कार साथियों मैं निकेत अवधिया नरसिंहपुर से हाल ही में नरसिंहपुर के राधा कृष्ण कॉलोनी में जिला चिकित्सालय में कार्यरत ड्राइवर राकेश ठाकुर की हत्या की गई जिसमें पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई थी आज 21 3.2024 को कैसे में उनके ही बेटे सुधांशु का नाम आया है कहां जा रहा है कि सुधांशु और उनके पिता राकेश जी की रात को 12:00 किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई और वह इतनी बढ़ गई कि गुस्से में सुधांशु ने चिप उठाकर अपने पिता की ऊपर मार दी थी जिससे उनकी मौत होने का कारण बताया जा रहा है इस केस में आगे भी जांच पड़ताल चल रही है।

मोबाइल वाणी के माध्यम से हमारे श्रोता बता रहे हैं कि उन्हें घर की सुविधा नहीं मिल रहा है इसके लिए उन्हें सहायता चाहिए

मध्यप्रदेश राज्य के नरसिंह पुर से सुरील पटेल मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि उनके मोहल्ला में नल कनेक्शन नहीं मिला है । उन्होंने फॉर्म भी भरा था , लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला है और न ही घर के लिए पैसे आए हैं

Transcript Unavailable.