मध्य प्रदेश राज्य के नरसिंगपुर जिला से संजय राय ने मोबाइल वाणी के माध्यम से जानकारी दिया की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा प्याऊ का शुभारंभ। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

मध्यप्रदेश राज्य के नरसिंह पुर से हेमंत ठाकुर मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि उनके गाँव गुडिटोरिया में कोई भी स्वास्थ्य केंद्र नहीं है जिससे वहां के लोगों को परेशानी होती है.

नर्सिंघ्पुर में आज निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया, विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

नरसिंहपुर के शारदा माता मंदिर में नवरात्रि पर कई वर्षों से भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

नवरात्रि में माता रानी के स्थान पर भक्तों द्वारा भजन कीर्तन का आयोजन किया जा रहा है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सच्चिदानंद आश्रम में समन्वय परिवार द्वारा सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सदर मडिया में झंडा चढ़ाने वाले भक्तों का लगता है मेला। ऑडियो पर क्लिक कर सुनें पूरी खबर को।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

मतदान करने के लिए डी. आई. ई. टी. के छात्रों द्वारा एक मतदाता रैली का आयोजन किया गया जो डी. आई. ई. टी. परिसर से होकर गुजरी। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।