कुंती देवी ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया की वह विधवा है उसे छह महीने से पेंशन नहीं मिली है,विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

रामनवमी के समापन पर, माता को आज काफी हद तक विदाई देते हुए देखा गया, जो कि महुआ ब्लॉक है। गोविंदपुर रामराई सिंघारा शक्तिपीठ मंदिर में भी आज कलश विसर्जन हुआ । विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

। त्योहार की शुरुआत मंगलवार, 9 अप्रैल को मां शैलपुत्री की पूजा के साथ हुई। और समाज की कई महिलाएं और कुछ पुरुष भी नवरात्रि का जन्म रखते हुए दिखाई देते हैं, जो कुछ लोग फलों और फूलों के साथ करते हैं। प्रार्थना की जा रही है और कई घरों में कलश भी लगाया जा रहा है।

सोमवार, 8 अप्रैल को महिलाओं को अमावस्या व्रत का पालन करते देखा गया, जो सोमवार को मनाया जाता है। वास्या के लिए चैत्र के महीने में, बड़ी संख्या में महिलाओं को पीपल के राजा के चरणों में यह त्योहार मनाते देखा गया था। वहाँ पूजा की वस्तुएँ पूजा पाठ करते और दान करते हुए देखी गईं

नमस्कार दोस्तों, मैं विकास कुमार बिहार के जिला वैशाली से बात कर रहा हूँ। आइ. पी. एल. के खिताबी मैच में आज आर. सी. बी. का सामना लखनऊ सुपरजायंट से होगा।

राजीव की डायरी का पन्ना चल रहा है इसके माध्यम से मैं अपनी ओर से यही सुझाव देना चाहूंगा कि दहेज प्रथा का कानून तो बना दे बना दिया गया और आप ने भारत देश में या राज्य सरकारों ने बनाया या भारत सरकार ने इस पर ऐसा कदम उठाना चाहिए जागरूकता लाने की जरूरत है जो कि दहेज के संदर्भ में कई ऐसी महिलाएं मौत का शिकार हो चुकी है

दो-तीन दिनों से सब कुछ काफी दिन के टाइम में गर्म महसूस करते हुए देखे जा रहे हैं जो की सुबह 10:00 बजे के बाद से मौसम गर्म महसूस किया जा रहा है

आज होली का त्योहार पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है क्योंकि कुछ लोगों को पच्चीसवें दिन भी पूरी तरह से होली का त्योहार मनाते देखा गया था । आज छब्बीस मार्च , दो हजार चौबीस को होली का यह त्योहार पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है । विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.