उत्तरप्रदेश राज्य के लखनऊ जिला से कैशला लखनऊ स्वास्थ्य वाणी के माध्यम से यह बता रहीं है कि उन्होंने पाँच महीने श्रम कार्ड बनवाया था। लेकिन अभी तक उसका कोई लाभ प्राप्त नहीं हो पाया है। 

उत्तरप्रदेश राज्य के अलीगढ़ जिले से रोज़ी लखनऊ स्वास्थ्य वाणी के माध्यम से यह कहती हैं कि उनका आयुष्मान कार्ड के ना बनने से उन्हें स्वास्थ्य संबंधी किसी भी सुविधा का लाभ प्राप्त नहीं हो पा रहा है।

उत्तरप्रदेश राज्य के लखनऊ जिला के परसपुर ठठा से ऋतू राजपूत लखनऊ स्वास्थ्य वाणी के माध्यम से यह कहते हैं कि उन्हें खेती करने में समस्या उत्पन्न हो रही थी। जिस कारण से उन्होंने ई-श्रम कार्ड बनवा चुके हैं। 

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ से मोबाइल वाणी के माध्यम से अजय पाल बता रहें हैं की इन्होने कोरोना वैक्सीन का दोनों डोज़ ले लिया है किसी तरह का परेशानी नहीं है जिसके लिए प्रदानमंत्री का बहुत धन्यवाद और बता रहें हैं की इनका आयुष्मान कार्ड नहीं बना है उसे बनवा दिया जाएँ।

उत्तर प्रदेश राज्य के पुराने किले से मोहैं बाइल वाणी के माध्यम से पूनम के साथ राकेश सिंह बता रहें हैं की ये लखनऊ स्वास्थ्य वाणी को एक महीने से सुन रहें हैं और इनकी पत्नी दो महीने से गर्वती हैं और इनके बताएं हुए निर्देश खान पान और दवा दे रहें हैं

उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ से मोबाइल वाणी के माध्यम से पूनम के साथ कमला कस्यप बता रही हैं की कोरोना वैक्सीन का दोनों डोज़ लगवा चुकी हैं

उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ से मोबाइल वाणी के माध्यम से पूनम के साथ प्रियंका बता रही हैं की इन्हें कोरोना का वैक्सीन लग चूका है और किसी तरह की परेशानी नहीं है।

उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ से मोबाइल वाणी के माध्यम से पूनम के साथ इंद्रेश सिंह बता रहें हैं की इन्हें लेबर कार्ड चाहियें और पूनम दीदी के मदद से इन्होने लेबर कार्ड के लिए अप्लाई कर दिया है।