मैं पुनीत सोनी , जयसिंग पूरा से जयपुर वाणी पर साझा कर रहा हु की हमारे यहा पर सफाई नही हो रही हैं कृपया सफाई करवाने की कृपया करे |

मेरे हस्बैंड की डेथ हो गई है | उनका मृत्यु प्रमाण पत्र कैसे बनेगा, जानकारी दें।

Comments


Transcript Unavailable.
Download | Get Embed Code

April 3, 2024, 3:06 p.m.

लक्ष्मी, ६० साल की है उन्हें पेंशन बनवानी है अभी क्या डाक्यूमेंट्स लगेंगे। बताये

मेरा नाम जीशान है कठपुतली कॉलोनी से यहां घर वाली कचरे की गाड़ी आती है रोड वाली कचरे की गाड़ी नहीं आती है। कचरा पड़ा रहता है। हमारी तरफ कचरे की गाड़ी भेजे सड़क पर से कचरा उठवाये, धन्यवाद।

नमस्कार मैं शब्बीर कुरैशी बोल रहा हु वार्ड नम्बर १५ में सिविर साफ़ करके गए ही नहीं मशीन से कर गए थे फिर बाल्टी से साफ़ करा ह पर गंदगी पड़ी ह सिविर पर , गाड़ी वालो को परेशानी होती है। कचरे की गाड़ी वाला भी नहीं उठाता हैं गंदगी तो बहुत परेशानी होती है , ये समस्या का समाधान कब होगा बदबू आती है लोग मेरे घर के सामने ही कचरा डालने लग गए ह। तो जल्दी से सफाई कराये और समाधान करे। धन्यवाद्।

मेरा नाम ममता है , मैं शेखावत कॉलोनी से बोल रही हु। यह पर नगर निगम कचरे के डिब्बों से परेशानी है और यहाँ इससे मच्छर हो रहे है बीमारिया हो रही है उलटी दस्त हो रहे है। पानी पिने का मनन नहीं करता खाना खाने का मनन नहीं करता दम घुट्ट रहा नगर निगम के डब्बो से।

शेखावत नगर से एक श्रोता साँझा कर रहे है की वो कचरे से परेशान है और कच्ची बस्ती में रहते है

मेरा नाम सुटला है और हम शेखावत कॉलोनी रहते है , हमारा राशन कार्ड चालू नहीं है हम बहुत परेशान है। और यहां नगर निगम का कचरा भी इकट्ठा हो रहा है सफाई कराइये इधर से जिससे हमारा निकलने का खाने का कुछ मनन नहीं करता है और पानी मैं भी बदबू आती है सब चीज़ से परेशान हो रहे है।

नमस्ते , मेरा नाम पम्मी कौर हैं मैं , सरदार बस्ती से जयपुर वाणी पर साझा कर रही हूँ की हमारे यहा पर न तो रोड हैं न ही सीवर लाइन हैं कृपया आप हमारी समस्या का हल करेधन्यवाद।

नमस्ते मेरा नाम सलीना कौर हैं , मैं सरदार बस्ती से जयपुर वाणी अपर साझा कर हूँ की हमारे यहां सड़क नहीं बनी हुई हैं कृपया करके रोड बनवाने की कृपा करे धन्यवाद।