मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर प्रखंड से निष्ठा स्वास्थ्य वाणी संवाददाता मुकेश वैरागी ने बताया कि कुछ दिन पहले गोविंद जी ने केसीसी कार्ड न बनने की समस्या दर्ज कराइ थी। और वे इस कार्य के लिए 2 साल से परेशान थे। इस खबर की सुनकर मुकेश वैरागी ने बैंक से सम्पर्क किया और इनका केसीसी कार्ड बनवाने में मदद की। अब इनका केसीसी कार्ड बनकर आ गया है।

Transcript Unavailable.

मध्यप्रदेश राज्य के राजगढ़ जिला से मुकेश बैरागी ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बालू जी से बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया उनका मूल निवासी प्रमाण पत्र नहीं बन रहा था। उसके लिए उन्होंने निष्ठा स्वास्थ्य वाणी पर 19/02/2021 को प्रसारित किया था। इसके बाद बालू जी को लोक सेवा केंद्र ले जाकर इनका मूल निवासी प्रमाण पत्र बनवा दिया गया है। इससे वे खुश हैं और निष्ठा स्वास्थ्य वाणी धन्यवाद दे रहे हैं

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

मध्यप्रदेश राज्य के राजगढ़ जिला के निवासी शिवनारायण जी ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि दिनांक 21/02/2021 को उनके द्वारा निष्ठां स्वास्थ्य वाणी पर एक समस्या रिकॉर्ड करवाया गया था। जिसमे उन्होंने बताया था कि उनका निवासी प्रमाण पत्र नहीं बन रहा है। जिसके बाद मोबाइल वाणी के संवादाता मुकेश वैरागी ने इस खबर को सुना और शिवनारायण जी के जरूरी दस्तावेज के साथ लोक सेवा केंद्र जा कर इनका निवासी प्रमाण पत्र बनवा दिया। समस्या का समाधान होने से शिवनारायण जी बहुत खुश है और निष्ठां स्वास्थय वाणी को धन्यवाद दे रहे है।