मध्य प्रदेश राज्य के राजगढ़ जिले से रामधन मांझी ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि 11 अप्रेल को महात्मा ज्योतिबा फुले के जन्म दिन पर श्वेत कला में जुलुस निकाला जाएगा।

Transcript Unavailable.

मध्य प्रदेश रहे के राजगढ़ जिले से विजय सिंह ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि इनको प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नही मिल रहा है

मध्यप्रदेश राज्य के जिला राजगढ़ से राजेंद्र शर्मा मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे है कि सरकार नल जल योजना गर्मियों की शुरुआत में समाप्त हो गई है । ग्रामीण इलाकों में दस - पंद्रह दिन बीतने के बाद भी पानी नहीं मिल रहा है । ऐसे में लोगों को पीने के पानी के लिए पहले से ही काफी परेशानी हो रही है । वास्तव में 125 से अधिक गाँवों को पानी की आपूर्ति करने वाली बागपुरा परियोजना के इंटरकॉन का पानी पहले ही सूख चुका है । यह परियोजना सुथालिया क्षेत्र से पचोर के पास पानी की आपूर्ति करती है , लेकिन परियोजना से जुड़े ये गांव दस दिनों से अधिक समय से पेयजल संकट का सामना कर रहे हैं । पाइप से पानी की आपूर्ति नहीं होने के कारण लोग पहले से ही पीने के पानी के लिए संघर्ष कर रहे हैं , लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में पीने के पानी का कोई विकल्प नहीं है ।

तलेन नगर परिषद का मामला

रुके पड़े विकास कार्य

10 क्विंटल गेहूं जलकर खाक

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.