झारखण्ड राज्य के सरायकेला जिला गमारिया गावँ नालंपुर विजय से सुजाता जोत्सी अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताया कि किशोर किशोरियों को स्वास्थ्य एवं स्वछता से जुड़ी जानकारी अब मेरी बारी कार्यक्रम में सुनाये जाने वाले टीपीटीप दीदी के माध्यम से मिल रही है।

झारखंड राज्य जिला सरायकेला ग्राम पिटकी पंचायत लुपुंगडीह से उमा सिंह अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताया हैं कि उन्हें अब मेरी बारी कार्यक्रम सुन कर अच्छा लगा।

Transcript Unavailable.

झारखण्ड राज्य के सरायकेला खारवासां ज़िला से लक्ष्मी मिश्रा ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से माहवारी के दौरान की स्वच्छता की जानकारी बहुत अच्छी लगी।

झारखंड राज्य के सरायकेला के नीमडीह प्रखंड से सरिता महतो अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताती हैं कि इन्हे मोबाइल वाणी के जरिये अब मेरी बारी कार्यक्रम की जानकारी मिली।

झारखण्ड राज्य सराईकेला-खरसावां ज़िला से तारा तिर्की ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें अब मेरी बारी मोबाइल वाणी बहुत अच्छी लगी।इस मोबाइल वाणी के ज़रिये उन्हें माहवारी की जानकारी प्राप्त हुई।

जिला सरायकेला से नमिता अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताया कि उन्हें अब मेरी बारी कार्यक्रम सुन कर बहुत अच्छा लगा।

झारखण्ड राज्य सरायकेला जिला थाना नीमडी से बच्चा सिंह अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताती हैं कि अब मेरी बारी कार्यक्रम में जुड़ कर अच्छा लगा।

झारखण्ड राज्य सरायकेला जिला प्रखंड नीमडी से मौसमी सिंह अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताती हैं कि अब मेरी बारी कार्यक्रम में जुड़ कर अच्छा लगा और इसके माध्यम से बहुत सी जानकारियाँ मिली।

सरायकेला जिला थाना एमडी पंचायत हेवेन से राजकुमार गोराईं अब मेरी बारी कार्यक्रम माध्यम से बताया कि उन्हें अब मेरी बारी कार्यक्रम से जो जानकारी मिली जो अच्छी लगी।