Transcript Unavailable.

झारखण्ड राज्य के सिमडेगा ज़िला के कोलेबिरा प्रखंड से सुमन कंडुलना ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें अब मेरी बारी मोबाइल वाणी से जुड़कर ऐसी तरह तरह की जानकारी मिल रही हैं जिसके बारे में उन्हें पहले पता भी नहीं था। आने वाले दिनों में सुमन मोबाइल वाणी के द्वारा और नई नई जानकारी सुनना चाहती हैं।

झारखण्ड राज्य के सिमडेगा ज़िला के कोलेबिरा प्रखंड से प्रियंका धनवार ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें युवा मैत्री केंद्र से बहुत अच्छी जानकारी मिली।

हमारे श्रोता विजेंद्र सिंह अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से कार्यक्रम के तहत मिली जानकारियों के लिए धन्यवाद दे रहे हैं

हमारे श्रोता संभु अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से कार्यक्रम के तहत मिली जानकारियों के लिए धन्यवाद दे रहे हैं।

झारखण्ड रज्य के सिमडेगा जिला से रोहित अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे है कि उन्हें युवा मैत्री केंद्र से यौन संक्रमिक बिमारियों से बचने के उपाए बताये जाते है।

झारखण्ड राज्य के सिमडेगा ज़िला के कोलेबिरा प्रखंड से अमित कुमार ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि युवा मैत्री केंद्र से यौन सम्बन्धी शिक्षा मिलती हैं। साथ हैं यौन संचारित रोगों से बचने के उपायों के बारे में भी जानकारी मिलती हैं

झारखण्ड रज्य के सिमडेगा जिला से अमित अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे है कि उन्हें युवा मैत्री केंद्र से यौन संक्रमिक बिमारियों से बचने के उपाए बताये जाते हैं।

सिमडेगा जिला कोलेबिरा प्रखंड से रोशन कुमार अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताया कि उन्हें युवा मैत्री केंद्र के जरिये यौन सम्बन्धी जानकारियाँ मिली।

कोलेबिरा प्रखंड गावँ बोंगराम पंचायत नवाटोली से भोजू मेहर अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताया कि उन्हें अब मेरी बारी कार्यक्रम सुन कर बहुत अच्छा लगा।