झारखंड राज्य के गुमला जिला के चैनपुर प्रखंड से बैजंती देवी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताती हैं कि इन्हे अब मेरी बारी अभियान से जुड़ कर बहुत अच्छा लगा। इसमें चलाए गए कार्यक्रम के माध्यम से किशोर किशोरियों को कई बातो की जानकारी हुई है

झारखंड राज्य के गुमला जिला के चैनपुर प्रखंड से यशवंत सिंह मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते हैं कि इन्हे अब मेरी बारी कार्यक्रम से जुड़ कर बहुत अच्छा लगा।

झारखण्ड राज्य के गुमला जिला के चैनपुर प्रखंड से सुनीता कुमारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताती हैं कि इन्हे कार्यक्रम से जुड़ कर माहवारी के दौरान किस तरह से साफ़ सफाई रखना चाहिए इसके बारे में जानने को मिला।

झारखण्ड राज्य के गुमला जिला के चैनपुर ब्लॉक से निशा कुमारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रही है कि मोबाइल वाणी में जुड़कर बहुत अच्छा लगा,इसके सहयोग से बहुत सी चीजों के बारे जानकारियां मिलती है।

झारखण्ड राज्य के गुमला जिला के चैनपुर ब्लॉक से नीलू कुमारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रही है कि मोबाइल वाणी में जुड़ने से बहुत सी जानकारियां मिली साथ ही कहा की युवा मैत्री केंद्र में जाकर वहा से भी जानकारियां मिलती हैं।

झारखण्ड राज्य के गुमला ज़िला के चैनपुर प्रखंड से रानी कुमारी ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें पहले किशोरियों को मिलने वाली सरकारी सुविधाओं की जानकारी नहीं थी पर अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने युवा मैत्री केंद्र जा कर कई सरकारी सुविधाओं की जानकारी प्राप्त कर ली ।

झारखण्ड राज्य के गुमला ज़िला के चैनपुर प्रखंड से कांता कुमारी ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें युवा मैत्री केंद्र के द्वारा किशोरों को मिलने वाले तमाम सुविधाओं की जानकारी प्राप्त हुई

झारखण्ड राज्य के गुमला ज़िला के चैनपुर प्रखंड से प्रिया कुमारी ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें और उनकी सहेलियों को अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से किशोर अवस्था में प्रवेश करते समय होने वाले शारीरिक बदलाव की जानकारी मिली।

झारखण्ड राज्य के गुमला ज़िला के चैनपुर प्रखंड से बबिता कुमारी ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि मोबाइल वाणी के माध्यम से किशोरियों को माहवारी के दौरान किस तरह से साफ सफाई रखना चाहिए इसके बारे में जरुरी जानकारियाँ मिल रहीं हैं।

झारखण्ड राज्य के गुमला ज़िला के चैनपुर ज़िला से सुनीता ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें अब मेरी बारी अभियान से जुड़कर माहवारी से जुडी स्वच्छता की जानकारी मिल रही हैं ।