छत्तीसगढ़ राज्य के जिला रायपुर से अनमोल कुमार, मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि गर्मी बहुत बढ़ गई है। गर्मी का मौसम चल रहा है। नया रायपुर में अभी भीषण गर्मी पड़ रही है।गर्म हवाएँ चल रही हैं, देश के कई हिस्सों में लू की चेतावनी जारी की गई है

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

छत्तीसगढ़ राज्य के रायपुर ज़िला से अनमोल चंद्राकर ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते है कि नया रायपुर में बारिश नहीं हुई है। वही छत्तीसगढ़ के बाकी ज़िला में बारिश हो रही है

छत्तीसगढ़ राज्य के रायपुर ज़िला से अनमोल चंद्राकर ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते है कि देश के पूर्वी हिस्सों में बारिश होने की संभावना जताई गई है। वही पश्चिमी जिलों में भीषण गर्मी पड़ने का अलर्ट ज़ारी हुआ है। कही कही क्षेत्रों में मौसम साफ़ रहेगा

छत्तीसगढ़ राज्य के जिला रायपुर से अनमोल कुमार , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि मौसम विभाग द्वारा लू की चेतावनी जारी की गई है। मध्य प्रदेश में भी मौसम का दोहरा प्रकोप देखने को मिल रहा है, एक तरफ पूर्वी मध्य प्रदेश में बारिश हो रही है, तो दूसरी तरफ पश्चिमी मध्य प्रदेश में गर्मी है,छत्तीसगढ़ में बारिश हो सकती है। आंधी तूफान की चेतावनी भी जारी की गई है। छत्तीसगढ़ मौसम विज्ञान विभाग ने कहा है कि अगले तीन दिनों तक छत्तीसगढ़ में गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। और मध्य प्रदेश में बारिश हो सकती है, पूर्वी मध्य प्रदेश में बारिश हो सकती है, यहाँ बिहार में, झारखंड और उत्तर भारत में अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय में बारिश हो सकती है।

छत्तीसगढ़ राज्य के जिला रायपुर से अनमोल कुमार , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि असम में कुछ स्थानों पर भारी बारिश का अनुमान है। छत्तीसगढ़ में कहीं ओले गिर सकते हैं .देश के कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि हो सकती है। तेज हवाएँ चल सकती हैं .

छत्तीसगढ़ राज्य से अनमोल कुमार , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि झारखंड में कुछ स्थानों पर गर्म हवाएँ चलेंगी .तटीय कर्नाटक में कुछ स्थानों पर गर्म हवाएँ चलेंगी .

छत्तीसगढ़ राज्य से अनमोल कुमार , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है रायपुर में बारिश हो रही है। हवा भी चल रही है।

छत्तीसगढ़ राज्य के जिला रायपुर से अनमोल कुमार , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि रायपुर में अभी गर्मी पड़ रही है। मौसम विभाग ने बाहर न जाने की चेतावनी दी है। भले ही बारिश होने का दावा किया जा रहा हो, लेकिन अब राजधानी रायपुर पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है।