कई लोग गर्भ में पल रहे बच्चे का लिंग पता कर उसे गर्भ में ही मार देते हैं। यह बहुत बड़ा अपराध है। ऐसी घटनाओं पर सख्त कारवाई की जानी चाहिए। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

खानियाधना तहसील के मौसम का ताजा अपडेट मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वानुमान के साथ बताया जा रहा है कि आज यहां एक से दो मिलीमीटर बारिश हो सकती है।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

मध्यप्रदेश राज्य के शिवपुरी जिला के खनियाधाना प्रखंड से मोबाइल वाणी संवाददाता श्यामलाल लोधी जानकारी दे रहे हैं की तेज हवा के कारण बिजली खराब हो गई है। जिसकी जानकारी बिजली विभाग को दी गई है। लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक बिजली नहीं आई है। जिसके कारण आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है

शनिवार को दोपहर 2 बजे से बहुत तेजी से बारिश हुआ। भारी बारिश हुई है और जिससे पेड़ भी टूट गए हैं।तेज हवाओं के कारण बिजली की तार क्षतिग्रस्त हो गई है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

मध्यप्रदेश राज्य के शिवपुरी जिला के खनियाधाना प्रखंड से मोबाइल वाणी संवाददाता श्यामलाल लोधी जानकारी दे रहे हैं की गौड़ बाबा के सामने लगा हैंड पंप 4 मार्च के बाद से खराब पड़ा है। पीएचडी विभाग में शिकायत भी की गई। लेकिन अब तक इसका कोई समाधान नहीं हुआ है। इस कारण लोगों को काफी परेशानी भी हो रही है। गांव के सरपंच और सचिव से संपर्क किया गया है लेकिन उनके द्वारा अभी तक कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।सभी अधिकारी और कर्मचारी से निवेदन है की इस समस्या का जल्द समाधान किया जाये

सरकार द्वारा नल जल योजना चलाई जा रही है, यह बहुत ही लाभकारी है। लेकिन लोगों को इस बात की कोई जानकारी नहीं है की इसका कितना बिल आएगा। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

किसान भाइयों के लिए मौसम की जानकारी भारतीय मौसम विज्ञान विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पिछोर तहसील में शनिवार और रविवार को बारिश होगी। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

ग्राम पंचायत नया गाँव का एक व्यक्ति जो अत्यंत गरीब है, उस व्यक्ति का ट्रैक्टर कुएं में चला गया है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, खानियादाना तहसील में अगले पांच दिनों तक आसमान में बादल छाए रहेंगे।कल यानी शनिवार और रविवार को बारिश होने की संभावना है।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

कल आंधी-तूफान के कारण काफी क्षति हुई है। आंधी-तूफान के समय कई पेड़ टूट जाते हैं, कई बिजली के तार भी टूट जाते हैं, इसलिए आंधी के समय आप पेड़ के नीचे खड़े ना हो। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।