थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिक किशोरी को थाना क्षेत्र के ही एक युवक के द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया जहां किशोरी की मां के द्वारा थाने में तहरीर देकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस द्वारा उक्त युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नाबालिक किशोरी तथा युवक को ढूंढने का प्रयास शुरू कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कराई गई उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा में उक्त परीक्षा के पेपर लीक मामले में हरचंदपुर के सपा विधायक राहुल राजपूत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दोबारा परीक्षा कराई जाने की अपील की है। सपा विधायक द्वारा मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में परीक्षा में बैठे अभ्यार्थियों व उनके परिवार के दर्द को मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया है। विधायक ने पत्र में लिखा है ग्रामीण क्षेत्र में मध्यम वर्गीय परिवारों में अपने बच्चों को उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही बनता देखना एक बड़े सपने जैसा होता है। जिससे परिवार के लोग अपने बच्चों को कड़ी मेहनत व पैसा लगाकर हजारों लाखों रुपए बहन कर परीक्षा तक पहुंचाते हैं। इस पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री महोदय जी के द्वारा संबंधित असामाजिक तत्वों का पर्दाफाश करके उनके विरुद्ध कठोरता कार्यवाही करने की कृपा करें तथा छात्रों के भविष्य को देखते हुए पुनः परीक्षा कराई जाने हेतु निवेदन करता हूं।

बछरावां चौराहे के पास कार चालक के द्वारा अपने वाहन में अचानक ब्रेक लगा दी गई। पीछे चल रहे एक पिकअप के द्वारा पीछे से टक्कर मार दी गई। जिसमें कार पीछे से क्षतिग्रस्त भी हो गई। वही दोनों चालक एक दूसरे से गाली गलौज तथा मारपीट आमादा हो रहे थे। इसी बीच हाईवे में जाम की स्थिति पैदा हो गई। मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा होने लगी। दोनों चालकों में काफी देर तक झड़प होती रही। जिसे देख मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया।