मध्यप्रदेश राज्य के इंदौर से ब्रजेश द्वारा बताया गया की वर्तमान राजनिति के बदलते परिवेश ठीक नहीं हैं। आज दलबदल करके जनमत की और जनता के विश्वास को तोड़ने का काम किया जा रहा है ,जो भारत की राजनीति के लिए ठीक नहीं है।

मध्यप्रदेश राज्य के इंदौर से ब्रजेश द्वारा बताया गया की होली के साथ टेसू के फूल भी नजर आते हैं लेकिन इस बार हमारे मालवा इलाके में ये फूल बहुत ज्यादा नहीं दिखे क्योंकि मौसम में बदलाव हो गया और फूल खिले ही नहीं।

मध्यप्रदेश राज्य के इंदौर जिले की देवीना ने मोबाइल वाणी के माध्यम से अपनी राय रखी है और बताया है की दल बदल नेता हमारे समाज के लिए खतरा है .

मध्य प्रदेश राज्य के इंदौर जिले के आकाश ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया की किसानों को अधिक से अधिक सरकारी लाभ मिले जिससे उन्हें फायदा हो .

मध्य प्रदेश राज्य के इनडोर जिले के रंगलखेड़ी की रुखसार ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया की उनके आँगनबाड़ी केंद्र में पानी की समस्या है और साथ ही पंखे की भी जरुरत है

मध्य प्रदेश राज्य के इंदौर जिले के संजू ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया की उनके यहाँ के आँगनबाड़ी केंद्र में पानी की समस्या है।

सुनिए डॉक्टर स्नेहा माथुर की संघर्षमय लेकिन प्रेरक कहानी और जानिए कैसे उन्होंने भारतीय समाज और परिवारों में फैली बुराइयों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई! सुनिए उनका संघर्ष और जीत, धारावाहिक 'मैं कुछ भी कर सकती हूं' में...

मऊ तह इंदौर जिले की मऊ तहसील से मैं हूं सोलंकी इंदौर जिले की सबसे प्रमुख तहसीलों में से मानी जाती है लेकिन यहां की है नाम मात्र के चालान काटने में ही वर्ष रहते हैं त्योहारों के समय या विशेष आयोजन स्थान पर नियुक्त कर दिया जाता है जिस कारण महू के आम नागरिक शहरों में घूमने से परेशान होते रहते हैं यातायात के जवाब मऊ तहसील में कभी कार्रवाई करते भी नजर नहीं आतेसील के यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.