अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस आइए सुनते हैं जानमानी गायिका कविता होरो के खास विचार! आप अपने परिवार की महिलाओं को कैसे सम्मानित करना चाहेंगे? महिला दिवस के बारे में आपके परिवार में महिलाओं की क्या राय है? एक महिला होने के नाते आपके लिए कैसे यह दिन बाकी दिनों से अलग हो सकता है? अपने परिवार की महिलाओं को महिला दिवस पर आप कैसे बधाई देंगे... अपने बधाई संदेश फोन में नम्बर 3 दबाकर रिकॉर्ड करें.

गोगरी अनुमंडल अस्पताल का उद्धघाटन तो होगया. परन्तु लोगों को वेवस्था नहीं मिल रहा है लोगों को बाहर से ही जाँच एव अल्ट्रासाउंड करना परता है.

गोगरी जमालपुर कुर्मी टोला के अनमोल बचपन स्कूल के छत्रा पढ़ लिख कर किया बनना चाहती हैं जाने छात्रा से.

बिहार राज्य के खगड़िया जिला से मोबाइल वाणी संवाददाता मोहम्मद आलम ने राजेश शर्मा से बातचीत की। जिसमें उन्होंने जानकारी दी की हमारी आमदनी कम है और पैसे का कोई और स्रोत नहीं है। इसलिए बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ने के लिए भेजते हैं

बिहार राज्य के खगड़िया जिला से मोबाइल वाणी संवाददाता मोहम्मद आलम ने जय कुमार सिन्हा से बातचीत की। जिसमें उन्होंने जानकारी दी की हमारे नेता बिहार के लोगों का विकास जहाँ हो तब ही वो गठबंधन रखते हैं। बिहार के विकास के लिए कई कार्य हुआ है। अभी इस गठबंधन के साथ ज्यादा विकास कार्य की तैयारी की जा रही है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोगरी वार्ड न 12 निवासी अनिल पोद्दार जो कि जदयू के प्रदेश सचिव हैं.

बिहार राज्य के खगरिया जिला से मोहम्मद मंसूर आलम ने मोबाईल वाणी के माध्यम से गोगरी जमालपुर नवल किशोर टोला निवासी दिलीप मलाकार से साक्षात्कार लिया। दिलीप मलाकार ने बताया कि हर इंसान का सपना अपने बच्चे को प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने का होता है,मगर गरीबी और कम आय के कारण,इन्हे अपने बच्चे को सरकारी स्कुल में भेजना पड़ता है। इनके बच्चे को सरकारी स्कुल में मिलने वाली कोई सुविधा नहीं मिलती है। जैसे- पोषक,छात्रवृति और साईकिल का पैसा,इत्यादि।

बिहार राज्य के खगरिया जिला से गौतम कुमार चौरसिया ने मोबाईल वाणी के माध्यम से नवादा गांव निवासी गौरी कुमारी से साक्षात्कार लिया।गौरी कुमारी ने बताया कि गरीबी के कारण ये अपने बच्चे को सरकारी स्कूल में पढ़ने के लिए भेजती हैं। सरकारी स्कूल में पढ़ाई ठीक से नहीं होती है

गोगरी जमालपुर अपने आवास पर सरकार गठबंधन में थे अब नीतीश कुमार अलग होकर बी जे पी के साथ मिलकर शपथ लेकर नये सरकार का गठन कर लिए उस पर किया कहते हैं जाने.

बिहार राज्य के खगरिया जिला से गौतम कुमार चौरसिया ने मोबाइल वाणी के माध्यम से सुमित कुमार से साक्षात्कार लिया। सुमित कुमार ने बताया कि वर्तमान सरकार द्वारा लोकतंत्र को ख़त्म करने का प्रयास किया जा रहा है। केंद्र की बीजेपी सरकार लगातार विपक्षी पार्टियों पर सीबीआई और ईडी के द्वारा दबाव बना रही है। यह बिहार के आलावा अन्य राज्यों में भी देखने को मिल रहा है। यह सरासर गलत है