उत्तरप्रदेश राज्य के मुकेश ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बूजो तो जाने के कुछ प्रश्न और इसके उत्तर दे रहे है

हमारे देश भारत में पर्वों और त्योहार की परम्परा अति प्राचीन काल से चली आ रही है जो विभिन्न ऋतुओं में भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में सभी समुदायों के द्वारा पुरे हर्षो- उल्लास और प्रसन्नता के साथ मनाये जाते है। जी हां दोस्तों हम बात कर रहे है रामनवमी की जो की आज देश प्रदेश में बड़े ही धूमधाम से मनायी जा रही है। रामनवमी का त्योहार जो हमारी धरोहर है और हमारी संस्कृति का एक हिस्सा है यह हमारे जीवन को खुशियों और उमंग से भर देता है। हर वर्ष चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि को रामनवमी का त्योहार मनाया जाता है।सनातन मान्यताओं के अनुसार इसी तिथि पर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का जन्म हुआ था। इस अवसर पर मंदिरों में विधि विधान से पूजा पाठ किया जाता है ,और शहर में श्री राम से जुड़ी विभिन्न प्रकार की मनमोहक झांकियां निकाली जाती है। मोबाइल वाणी परिवार की ओर से आप सभी श्रोताओं को रामनवमी की ढेर सारी बधाईयाँ।

हरदोई निवासी मुकेश ,मोबाइल वाणी के माध्यम से एक शायरी प्रस्तुत किये है

उत्तरप्रदेश राज्य के हरदोई जिले के मुकेश कुमार ने मोबाइल वाणी के माध्यम से कबीरदास के दोहे सुनाया है

शांति व्यवस्था को कायम रखने की गरज से कस्बे में अर्धसैनिक बल के जवानों संग पुलिस टीम ने रूट मार्च किया है

स्टेशन से गुजरेगी बंदे भारत एक्सप्रेस लेकिन रुकेगी नहीं

नाला बनने से 12000 लोगों को मिलेगी राहत

हरदोई। माध्यमिक शिक्षा परिषद की बोर्ड परीक्षाओं की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन

डीएम की अनुमति के बिना किसी भी बीएलओ का स्थानान्तरण नहीं होगा . #हरदोई: सीडीओ सौम्या गुरूरानी ने जिला कार्यक्रम अधिकारी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी तथा उपायुक्त श्रम रोजगार से कहा है कि लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 हेतु बीएलओ के रूप में शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक, आंगनबाड़ी कार्यकत्री एवं रोजगार सेवक नियुक्त है और बीएलओ के रूप में नियुक्त किसी भी कार्मिक का स्थानान्तरण अथवा सम्बद्वीकरण जिलाधिकारी की अनुमति के बगैर नहीं किया जायेगा।

ना दूध पीता हूं ना सांपों को पिलाता हूं इसलिए की राजनीति से उठकर राष्ट्र राजनिति मैं चाय नरेश अग्रवाल जहां अपने समर्थन के लिए सब कुछ करने को तैयार रहते हैं वही अपने बड़ों से बड़े राजनीतिक विरोधियों को खरी खोटी सुनाने की भी कसर नहीं छोड़ते ऐसे तमाम राजनीतिक किशोर का इक उन्हें अपने राजनीतिक जीवन के 50 वर्ष ऑन पर प्रकाशित पुस्तक में किया है