"गांव आजीविका और हम" कार्यक्रम के अंतर्गत कृषि विशेषज्ञ अशोक झा धान की फसल के लिए धान के नर्सरी तैयारी करने के बारे में जानकारी दे रहे हैं। इसकी पूरी जानकारी के लिए ऑडियो पर क्लिक करें.

सुनिए डॉक्टर स्नेहा माथुर की संघर्षमय लेकिन प्रेरक कहानी और जानिए कैसे उन्होंने भारतीय समाज और परिवारों में फैली बुराइयों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई! सुनिए उनका संघर्ष और जीत, धारावाहिक 'मैं कुछ भी कर सकती हूं' में...

S t e t के डेट बढ़े

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Pg आर्ट्स का रिजल्ट हुआ जारी

पार्ट 1 आर्ट्स का रिजल्ट हुआ जारी

नमस्कार , मैं अंश कुमारी हूँ , आप सभी का स्वागत है । मिट्टी की परीक्षा समाप्त होने के बाद सभी कॉलेज , हाई स्कूल , कॉलेज खुल जाते हैं ।

नमस्ते मैं अंश कुमारी हूँ आप उन सभी छात्रों का स्वागत करते हैं जो दो हजार चौबीस से छब्बीस स्टेशन में D . El . Ed करने जा रहे हैं , उन छात्रों के लिए आवश्यक जानकारी जो दो हजार छब्बीस स्टेशन करने जा रहे हैं । चौबीस से छब्बीस में , डेडिट के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरें , उनका डमी प्रवेश पत्र आ गया है , वे छात्र अपना डमी प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं और यदि किसी भी छात्र को कोई त्रुटि है तो इसकी त्रुटि की जांच कर सकते हैं । वे छात्र अब 26 फरवरी तक त्रुटि को ठीक कर सकते हैं , इसलिए जिन छात्रों के डमी प्रवेश पत्र में कोई त्रुटि है , वे निकटतम सावर में जा सकते हैं और 26 फरवरी तक त्रुटि को ठीक कर सकते हैं , धन्यवाद ।