नमस्कार, मैं अक्षराज हूँ जो यूपी गोंडा कैटल विलेज से बोल रहा हूँ और मैं पहली बार मोबाइल फोन पर आया हूँ। लोगों से अपील है कि यह बहुत गर्म हो रहा है। जितना हो सके उतना ध्यान रखें और बाहर जाने पर भी अपने साथ एक तौलिया या पानी की बोतल ले जाएं और यदि संभव हो तो अपने साथ पानी की एक बोतल रखें।

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला गोंडा से लक्ष्मी गोस्वामी , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहती है कि सड़क बहुत ख़राब है जिसके कारण लोग परेशान है।

के बारे में जानकारी दी गई है

पूछ हिलाने वाला भेडिया

नमस्कार दोस्तों , आज मैं सहारा बानो गोंडा मोबाइल वाडी से बात कर रहा हूँ । जी सूरज जल्दी आना जी , कल की बारिश में कौन से गीले कपड़े अब तक गीले हैं , दीवारें हैं या दरवाजे सब गीले , आज ही चले जाओ , नाना नाना आना जी , जल्दी सूरज आना जाहि ।

नमस्कार दोस्तों , आज मैं सरभानु गोंडा मोबाइल वाडी से सड़क पर चलने या सड़क पर चलने वाले बाघ के शावक बारे में एक कविता के बारे में बात करता हूं ।

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला गोंडा से सायरा बानो , मोबाइल वाणी के माध्यम से छोटू बाघ की कहानी सुना रही है ।

नमस्कार दोस्तों , आज मैं साइराभानु गोंडा मोबाइलवाड़ी से दर्जी के बारे में बात करता हूँ , दर्जी हँसता है , यहाँ से मेरा समय बर्बाद मत करो , मेरे पास अपना काम करने के लिए समय नहीं है । दर्जी ने कहा । अब चूहे को गुस्सा आ गया । वह जोर से चिल्लाया ।

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला गोंडा से सायरा बानो , मोबाइल वाणी के माध्यम से कविता सुना रही है

नमस्कार दोस्तों , आज मैं सहारा बानो गोंडा मोबाइल वाडी से दो बहनों , एक्की और डुक्की के बारे में बात कर रहा हूं , एक में एक मामला और दूसरा में दो मामले हैं । वह एक छोटे से घर में रहती थी और उसके केवल एक बाल था , इसलिए वह उसे एक्की कहता था , और दो बाल वाला बहुत गर्वित था । उसके दो बाल थे , इसलिए वह उसे डुक्की कहता था । अम्मा ने सोचा कि दुनिया में डुक्की जितना सुंदर कोई नहीं है ।