अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस आइए सुनते हैं जानमानी गायिका कविता होरो के खास विचार! आप अपने परिवार की महिलाओं को कैसे सम्मानित करना चाहेंगे? महिला दिवस के बारे में आपके परिवार में महिलाओं की क्या राय है? एक महिला होने के नाते आपके लिए कैसे यह दिन बाकी दिनों से अलग हो सकता है? अपने परिवार की महिलाओं को महिला दिवस पर आप कैसे बधाई देंगे... अपने बधाई संदेश फोन में नम्बर 3 दबाकर रिकॉर्ड करें.

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला मऊ से हमारे श्रोता, की बातचीत मोबाइल ववाणी के माध्यम से लल्लन चौहान से हुई, लल्लन चौहान बताना चाहते है कि उनके क्षेत्र में सड़क खरब होने से लोग गिर रहे है। उनको आने जाने में परेशनी हो रही है।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के मऊ जिला के फतेहपुर से राम प्यारे चौहान ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि भैरवपुर से मधुबन को जाने वाली सड़क बहुत ख़राब है

Transcript Unavailable.

उत्तर प्रदेश राज्य के मौ जिला से हमारे एक श्रोता सुरेंद्रनाथ ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि नकीआवा से लेकर सुगीचौरि तक लगभग 5 किलोमीटर तक सड़क दशकों पहले बनी थी और वो आज बदहाल स्तिथि में है उस पर चलने वाले राहगीर आनंद ने बताया कि साइकिल या मोटरसाइकिल को चलाना बहुत कठिन है इस सड़क पर और बच्चें स्कूल जाते हैं तो उन्हें या तो समय से पहले निकालना पड़ता है तब वो समय पहुंच पाते हैं और बरसात के दिनों में बहुत ज्यादा परेशानी होती है और अगर कोई बीमार पड़ जाए तो उसको ले जाने के लिए गांव से करीब 12 किलोमीटर दूर ले जाना पड़ता है इलाज के लिए। इसलिए सरकार से सड़क बनाने की मांग की गई है।

Transcript Unavailable.