Transcript Unavailable.

भाकियू ने किसानों की समस्याओं के निस्तारण की डीएम से की मांग फोटो- हमीरपुर।भाकियू ने किसानों की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित गोल चबूतरे में बैठक कर सीएम से सम्बोधित अतिरिक्त अधिकारी को 11सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा है। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव की अगुवाई में जिले के किसानों ने गोल चबूतरे में किसानों की विभिन्न लंबित समस्याओं के निस्तारण को लेकर बैठक की। इसके बाद भाकियू के कार्यकर्त्ताओं ने अतिरिक्त अधिकारी को दिए ज्ञापन में कहा कि देश को अन्न पैदा करने वाला किसान आज खुद ही भूखा व कर्ज में दबा हुआ है, कभी सूखा, कभी बाट तो कभी बैंक का कर्ज और कभी सिंचाई हेतु आने वाला बिल में परेशान होकर भटक रहा है। लेकिन आज तक किसी सरकार ने महत्वपूर्ण कदम नहीं उठाये हैं।उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से किसानों का पिछला विद्युत बिल माफ करने किसान क्रेडिट कार्ड और अन्य बैंकों के कर्जे को माफ किया जाये।किसानों के लिए एम०एस०पी० लागू हो। किसानों की बेटियों की शादी में शादी अनुदान की व्यवस्था की जाये सहित 11 सूत्रीय मांग की है।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

मौदहा कोतवाली क्षेत्र में रश्मि पेट्रोल पंप के पास खड़ी कर से दूसरी ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। उसमें सवार तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बिंवार थाना क्षेत्र के बंधुर बुजुर्ग गांव के पास स्थित ढाबे में कुछ दबंग एक युवक की पिटाई कर रहे थे। तभी बोलेरो सवाल तीन युवकों ने घायल को बचाने का प्रयास किया। दबंग ने तीनों युवकों की पिटाई कर दी।

कोतवाली क्षेत्र के मराठीपुरा की रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर पड़ोसी युवकों द्वारा उसके साथ गाली गलौज किए जाने की शिकायत की है। महिला की तारीफ पर पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की।