बिहार राज्य के पटना जिला से जयंती देवी मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहती है की बरसात के मौसम में उनके घर के अमरुद के पेड़ में अमरुद के फल में कीड़ा लग जाता है , तो वह उस समस्या का समाधान जानना चाहती है।

फतुहा। शनिवार की देर शाम फतुहा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन से गिरकर एक 18 वर्षीय युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया युवक का दाहिना पैर पूरी तरह से कट चुका है तत्काल रेल पुलिस के द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फतुहा लाया गया। जहां से गंभीर हालत में उसे पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। जानकारी मिलते ही मौके पर रोहित के परिजन फतुहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। युवक की पहचान जेठूली गांव निवासी लालबाबू साह के पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है।युवक बचपन से ही अपने नानी के घर में रहता था। बताया जाता है कि वह अपने दोस्त के साथ राजगीर मलमास मेला देखने के लिए बंका घाट स्टेशन से दानापुर राजगीर मेमू सवारी गाड़ी से जा रहा था। वह फतुहा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या दो पर उतरने के क्रम में हादसे का शिकार हो गया।

बिहार राज्य के पटना जिला से कंचन वर्मा मोबाइल वाणी के माध्यम से जानना चाहती है की, राशन कार्ड कैसे बनेगा ?

बिहार राज्य के पटना जिला से कंचन वर्मा कुमारी मोबाइल वाणी के माध्यम से यह जानना चाहती है कि धान की फसल पानी कि कमी के कारण लाल हो गया है , उनका सवाल यह है कि किस तरह के खाद के उपयोग या दवा के उपयोग से उसे ठीक किया जा सकता है ?

उत्तरप्रदेश राज्य के आंबेडकर नगर ज़िला से मोहम्मद दस्तगीर ,मोबाइल वाणी के माध्यम से यह जानकारी चाहते है कि आवास योजना का हेल्पलाइन नंबर क्या है ?

बिहार राज्य, पटना जिला धनरुआ प्रखंड से रूबी कुमारी ,मोबाइल वाणी के माध्यम से कह रहीं हैं कि, इन्होने अपने बच्चियों का लाडली लक्ष्मी योजना के लिए फॉर्म भरा है और बहुतों को इसका लाभ नहीं मिला है तो क्या अब छूटे हुए हुए बच्चियों का फार्म भरा जा सकता है ?

बिहार राज्य, पटना जिला के तुग़यानी गांव से रूबी कुमारी मोबाइल वाणी के माध्यम से कह रहीं हैं कि, बीज अमृत का क्या मतलब होता है?>

बिहार राज्य के पटना जिला से सिमा देवी मोबाइल वाणी के माध्यम से पूछ रहीं हैं। रोज़ाना स्वस्थ रहने के लिए क्या करना चाहिए