अपने सिद्धार्थनगर के छोटे से गांव पचोद उसे चौधरी कला में अपने इधर जो जल निगम की व्यवस्था है वहां पर पानी नहीं आ रहा है काफी दिनों से नाल टूट पड़ा हुआ है और नल में जो है अपनी आई नहीं रहा है और कहीं पर देखी तो अपनी ही गिर रहा है दिन रात ऐसी व्यवस्था चल रही है इस पर विचार कीजिए और इसको आगे तक शेयर कीजिए जहां तक जाकर यह ठीक हो सके

उत्तर प्रदेश राज्य के सिद्धार्थनगर जिले से मोबाइल वाणी संवाददाता हरिवंश प्रताप जानकारी दे रहे हैं कि समय की कीमत क्या है, समय ही सब कुछ है, समय की कद्र करनी चाहिए और बचाना चाहिए, पूरी जानकारी के लिए ऑडियो पर क्लिक करें।

उत्तर प्रदेश राज्य के सिद्धार्थनगर जिले से हरिवंश प्रताप मोबाइल वाणी संवाददाता विकास कुमार जानकारी दे रहे हैं कि जीवन जीने के दो तरीके हैं। व्यक्ति को समय के अनुसार उस विधा में आना चाहिए और सुखद पल बिताना चाहिए, व्यक्ति को अपना जीवन कैसे बदलना चाहिए, पूरी जानकारी के लिए ऑडियो पर क्लिक करें।

उत्तर प्रदेश रजि के सिद्धार्थ नगर जिले से हमारे श्रोता हरिवंश प्रताप जी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताना चाहते हैं,मानव जीवन चिंतन और चिंता दोनों में से एक है। एक बड़ी खूबी है, विचार चिंतन क्या है इसके बारे में चर्चा करते हैं। मानव जीवन में सबसे बड़ी चीज विचार है, विचार व्यक्ति के लिए क्या करता है। और जहां से उस व्यक्ति को अब एक चिंतनशील व्यक्ति हेलीकॉप्टर और हवाई जहाज की तरह आकाश में ले जाता है। यदि आप अंतर कर सकें, तो चिंता कई मित्र देती है, और चिंता को आप चिंता कहते हैं। चिंता का दूसरा रूप तनाव है, जिसका अर्थ है कि तनाव से कभी कुछ हासिल नहीं होता। इस खबर को सुनने के लिए ऑडियो पर क्लिक करें।

परिवार हमारी पहली पाठशाला

जल

बालो का गिरना ऐसे रोके

जरूरतमंदों में किए गए 1300 कंबल का वितरण कंबल पाकर जरूरतमंद हुए खुश नौगढ़। निराश्रित गरीब महिला पुरुषों में 1300 कम्बल किए वितरित-अभिमन्यु सिंह। मंगलवार को क्षेत्र के नोनवट सपहर पंडी चमेर बांध में आदिवासी वनवासी निराश्रित गरीब महिला पुरुषों में भाजपा पुर्व जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह व भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा तथा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुजीत सिंह उर्फ सुड्डू सिंह द्वारा ठंड को देखते हुए गर्म कम्बल 1300 वितरण किया, सभी बुजुर्ग महिला पुरुष कम्बल पाकर आशिर्वाद देते हुए खुशी-खुशी अपने अपने घर गए। इस दौरान ग्राम प्रधान लाल साहेब सुजीत खरवार गुलजार पीएन सिंह सहित इत्यादि लोग मौजूद रहे।

ट्रेन के भिखारी से अनुभव मिला इस कविता का हुआ निर्माण

विचार करते हैं शुगर के पेशेंट को क्या खाना चाहिए सब्जी के रूप में कुंदरू करेला सेमल के फूल का सब्जी सहजन की सब्जी और सहजन की पट्टी का साग