प्रेमनगर, फतेहपुर। एक छोटी बच्ची के कुरान मुकम्मल करने के बाद उस्ताद के साथ अभिभावक के ख़ुशी का ठिकाना न रहा। साथ ही ग्रामीणो का बधाई देने के लिए ताँता लगा रहा। बताते चले खागा तहसील के एरायाँ विकास खण्ड के शोहदमऊ (मवई )स्थित मदरसा इमामुननिशा मे उस्ताद मोहम्मद अजमेरी खान की निगरानी मे तालीम हासिल करने के बाद सदफ सिद्दीकी ने आज बारह साल की उम्र मे कुरान नाजरा मुकम्मल कर लिया। कुरान मुकम्मल होने के बाद अभिभावकों मे ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी अभिभावकों के ख़ुशी का ठिकाना न रहा। साथ ही बधाई देने के लिए ग्रामीणो व रिश्तेदारों का ताँता रहा। इस ख़ुशी के मौक़े पर उस्ताद मोहम्मद अजमेरी खान, के साथ अभिभावक व उनके करीबी मौजूद रहे

छात्रों को साइबर क्राइम से संबंधित दी जानकारी फतेहपुर। साइबर अपराध पर प्रभावी नियंत्रण व रोकथाम हेतु विशेष साइबर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन मां फूलमती इंटर कॉलेज गोपालपुर मे किया गया, जिसका मुख्य उद्देश्य साइबर सुरक्षा के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक/ नोडल अधिकारी साइबर क्राइम के कुशल पर्यवेक्षण में साइबर अपराध के विरूद्ध चलाये जा रहे जनजागरूकता अभियान के तहत कॉलेज पर छात्रों को साइबर अपराध के प्रति जागरूक करने व उनकी गाढ़ी कमाई को बचाने के लक्ष्य के तहत वृहद रूप से ऑनलाइन साइबर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। जागरूकता कार्यक्रम के तहत थाना असोथर से पहुंचे कप्तान सिंह ने साइबर अपराध से बचाव के सम्बन्धित जानकारी दी और अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का आग्रह किया गया। उन्होंने अपने वक्तव्य में 1930 टोल फ्री नंबर के बारे में जानकारी दी। वही कालेज संचालक शैलेन्द्र पासवान ने सोशल मीडिया से ली गई फोटो के गलत इस्तेमाल के बारे में छात्र-छात्राओं व उपस्थित अभिभावकों को जानकारी दी। साथ ही प्रतीक चिह्न देकर पुलिस अधिकारी का स्वागत किया।

नयाब तहसीलदार फतेहपुर ने किया जिला अस्पताल फतेहपुर में रक्तदान दिनांक 9-01-2024 जिला अस्पताल में चल रही रक्त की कमी के चलते काफी मरीजो को रेफर कर दिया जाता है लगातार रक्त की कमी के चलते जिला अस्पताल में रक्त समूह बी पॉजिटिव की भी कमी हो गयी , जैसे ही नायब तहसीलदार नगर फतेहपुर विजय प्रकाश तिवारी को पता चला देर न करते हुए जिला अस्पताल फतेहपुर पहुच कर अपना सातवा बी पॉजीटिव रक्तदान किया और कहा हमारा ज्यादा से ज्यादा प्रयास रहेगा कि जिला अस्पताल से रक्तदान कि कमी न हो और सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगो से अपील की ज्यादा से ज्यादा लोग रक्तदान करे ,रक्तदान से कोई कमजोरी नही आती हर स्वस्थ्य व्यक्ति 90 दिन में रक्तदान कर सकता है। इस अवसर पर सर्व फार ह्यूमैनिटी फाउंडेशन से गुरमीत सिंह ,जिलाधिकारी कार्यालय राहुल राजपूत ,उमैर खान व जिला अस्पताल से अशोक शुक्ला, दीपाली वर्मा, कौशल श्रीवास्तव ,अखिलेश, अजय यादव उपस्थित रहे ।

ट्रेन के लेट आने पर यात्री परेसान

फर्राटेदार इंग्लिस बोलते प्राथमिक विद्यालय के बच्चे

विभिन्न योजनाओ की जानकारी के साथ जनता के बीच जाएंगी केंद्रीय मंत्री

Transcript Unavailable.

ठंड का सितम

राकेश सोनी पुत्र राजबहादुर सोनी ग्राम - सेमरहा थाना - हथगांव जनपद - फतेहपुर का सोने चांदी से भरा बैग कीमत लगभग - 2.5 लाख रूपए जो खो गया था जिसे हथगांव पुलिस द्वारात त्वरित कार्यवाही करते हुए तुरंत ढूंढ निकाला तथा पीड़ित को खोया हुआ बैग सुरक्षित वापस किया गया ...

फ़तेहपुर: रफ्तार बाइक और स्कूटी में जोरदार भिड़ंत। टक्कर के बाद ट्रक के नीचे आने से एक महिला समेत दो की मौत। एक गंभीर घायल, जिला अस्पताल में भर्ती। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम। ट्रक समेत चालक मौके से फरार। थाना हुसैनगंज के बेरा गढ़ीवा की घटना।