बिहार राज्य के जिला सिवान से रामाशंकर यादव मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते हैं कि उनका बचत खाता सँख्या की जानकारी डॉक्टर को दे दिया गया है।

बिहार राज्य से जिला मुज़्ज़फरपुर के सोनबरसा से कृष्ण कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से यह कहते हैं कि उनकी दीदी को टीवी की बीमारी है। जिससे वह अपनी दीदी को दवाई का सेवन करवा रहे हैं और पोस्टिक आहार भी दे रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी दीदी को पाँच सौ रूपए भी मिला है।

मथुरा से विनोद कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से खाता नंबर सही करवाने की मांग की है ?

उत्तरप्रदेश राज्य के वाराणसी जिला से सुनील जालान मोबाइल वाणी के माध्यम से कहना चाहते है कि उनकी बेटी 14 साल की है जो टीबी की बीमारी से झूझ रही हैं।लगभग दो महीने का कोर्स हो गया है उसे बुखार आता है और इस बुखार से लड़ने के लिए वे लोग एक योजना बनाये है जैसे की जब बुखार कम आये तब उसे जितना खाना खाना है उससे ज्यादा पानी पीना है पानी पिने में विशेष ध्यान देना है। क्यूंकि अगर पानी पीने से शरीर का तापमान कम होता है तो पेरासिटामोल खाने की जरुरत नहीं पड़ेगी और बेहतर परिणाम सामने आयेंगे और बुखार में काफी आराम मिलेगा ।

बिहार राज्य के मुजफ्फरपुर जिला के ग्राम मरवन खुर्द से रुबीना खातून मोबाइल वाणी के माध्यम से ये कहना चाहती है कि वह पांच महीने से दवा खा रही है परन्तु उनकी खांसी ठीक नहीं हो रही है और ना ही खांसी का दवा चलायी जा रही है। डॉक्टरों के द्वारा कहा जा रहा है कि टीबी की बीमारी में खासी की दवा नहीं दी जा सकती है

दिल्ली से विकास मोबाइल वाणी के माध्यम से कहना चाहते है कि वे अपनी दादी जी का टीबी का इलाज बिहार राज्य के समस्तीपुर जिला के बिशनपुर गांव में रोसरा से इलाज कराया था। दो महीने की दवा ख़त्म हो गयी परन्तु दादी को दूसरी बार दवाइयां नहीं मिली है

Transcript Unavailable.