Transcript Unavailable.

सरायकेला खरसावां के नीमडीह से कंचन मंडल अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताते हैं कि मोबाइल वाणी बहुत ही अच्छा माध्यम है जिससे स्वास्थ्य, पोषण और यौन स्वास्थ्य से जुडी बहुत सी जानकारियां मिलती हैं, यौन स्वास्थ्य के बारे में दी गयी जानकारी सबसे बेहतर लगी, क्योंकि मोबाइल वाणी ही एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से हम युवाओं की यौन स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दे पर इतनी समझ बन पाई है अन्यथा इन सब बातों के बारे में हमें जानकारी नहीं मिल पाती थी।

सरायकेला नीमडीह से वन्दना कुमारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताती हैं कि इनके अब मेरी बारी कार्यक्रम सुनकर बहुत अच्छा लगा। इस कार्यक्रम के माध्यम से बाल विवाह के बारे में जानकारी मिली

सरायकेला के नीमडीह से पूजा कुमारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताती हैं कि इन्हे अब मेरी बारी कार्यक्रम सुनकर बहुत अच्छा लगा

झारखण्ड राज्य के ज़िला सराईकेला-खरसावां के नीमडीह प्रखंड से हिमांशु ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के द्वारा उन्हें बहुत जानकारी मिली जिससे उन्हें लाभ भी हुआ। अब मेरी बारी के कार्यक्रम बहुत अच्छा हैं और कई लोगों को इससे सीख भी मिलती हैं।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

झारखण्ड राज्य के सरायकेला जिला से रानी गोप मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रही है कि अब मेरी बारी कार्यक्रम से उन्हें बहुत जानकारियां मिली।

सरायकेला खरसावां के नीमडीह प्रखंड से बसंती कुमारी अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताती हैं कि पहले इन्हे माहवारी के दौरान साफ़-सफाई के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी।

Transcript Unavailable.