अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस आइए सुनते हैं जानमानी गायिका कविता होरो के खास विचार! आप अपने परिवार की महिलाओं को कैसे सम्मानित करना चाहेंगे? महिला दिवस के बारे में आपके परिवार में महिलाओं की क्या राय है? एक महिला होने के नाते आपके लिए कैसे यह दिन बाकी दिनों से अलग हो सकता है? अपने परिवार की महिलाओं को महिला दिवस पर आप कैसे बधाई देंगे... अपने बधाई संदेश फोन में नम्बर 3 दबाकर रिकॉर्ड करें.

Transcript Unavailable.

सरकार के द्वारा कानून बदलाव एवं पार्टियों के द्वारा जाति धर्म के राजनीति पर सुप्रसिद्ध सामाजिक कार्य करता मेघा पाटेकर के द्वारा जानकारी

Transcript Unavailable.

मोबाइल वाणी संवाददाता दीपक कुमार से बातचीत में बेगूसराय जिले के बीरपुर प्रखंड के पारा निवासी रामनाथ सनी बताते हैं कि महिला आरक्षण विधेयक बहुत ही सकारात्मक कदम है हालांकि अभी उन्हें कम आरक्षण दिया गया है परंतु उम्मीद है कि धीरे-धीरे आगे उन्हें आधा यानी 50% का आरक्षण मिलेगा।

एक देश एक चुनाव होने से धन की भी बचत होगी और सरकार को व्यवस्था करने में भी आसानी होगी। लेकिन चुनाव के बाद जनता सुविधाओं से वंचित रह जाती है। कभी भी सरकार अपने वादे पर खड़ी नहीं उतर पाती है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।