Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

बिहार राज्य के बक्सर जिला से हमारे श्रोता मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे है की उनके क्षेत्र में नल जल नल जल की सुविधा नहीं है

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

द्वारिका धाम के निर्माण के लिए दान करने के लिए कहना चाहूंगा और आप भी सुदामा बन जाएँ । सेवक विष्णु मंदिर के निर्माण में दान करें और आध्यात्मिक लाभ प्राप्त करें । जो व्यक्ति विष्णु मंदिर का निर्माण करता है , उसे जीवन भर कर्मफल का लाभ मिलता है । अग्निपुराण दैनिक प्रसाद से प्राप्त होता है । जो व्यक्ति भगवान विष्णु के सुंदर मंदिर का निर्माण कराता है , उसके सभी पाप पूरे हो जाते हैं ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

इस वर्ष का पहला चंद्र ग्रहण पँचिश मार्च , दो हजार चौबीस होने वाला है । चिंता की बात यह है कि भारत और सभी लोगों में होली का त्योहार एक ही दिन पड़ रहा है बीच - बीच में यह सवाल रहेगा कि हम चंद्र ग्रहण के दिन होली खेल सकते हैं या नहीं , इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

बिहार राज्य के बक्सर जिला से संजीत विजय बक्सर मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि चक्की फ्लावर मिल बिहटा पटना खरहाटांडं, नयाभोजपुर बक्सर के जासो रोड के साथ दवनपुरा में छापेमारी हुई। आय से अधिक संपत्ति के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी ) ने बुधवार को सिंह यादव के परिसरों पर छापा मारा था । टीम ने उनके पैतृक आवास के साथ - साथ हिलहाना चक में स्थित आटा मिल सहित कुल तेरह स्थानों पर एक साथ छापे मारे , जिसमें उनके रिश्तेदार और आटा मिल भट्टे में कार्यरत हैं । जानकारी के अनुसार , न्यू भोजपुर बक्सर शहर के चक्की , बीटा पटना निवास खरात और जसू रोड दवनपुरा सहित कुल तेरह स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं । शंभूनाथ सिंह ने कुछ भी बताने से परहेज किया और शंभूनाथ यादव ने बेरहामपुर विधानसभा से राजद के टिकट पर दो बार जीत हासिल की । विधायक को लालू परिवार का बहुत करीबी माना जाता है । विधायक के आवास पर समर्थकों की भीड़ जमा हो गई जब ईडी की टीम विधायक के आवास पर पहुंची तो विधायक उस समय आवास पर मौजूद थे । विधायक के आवास पर ईडी के छापे की खबर पूरे बिहार में जंगल की आग की तरह फैल गई है ।

Transcript Unavailable.

रविवार को बागेन गोला थाना में बरामद हथियार के बारे में जानकारी के मुताबिक बघेल गोला थाना क्षेत्र के कुरान सराय रोड में फफादार मोड़ के पास पुलिस ने चार हथियार 58 कारतूस के साथ स्कॉर्पियो गिरफ्तार किया।