Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

मध्यप्रदेश राज्य के जिला सेओनी से अनिल , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि कृषि वैज्ञानिकों ने एक प्रगतिशील किसान शिवराम सनुडिया के खेत का दौरा किया, जिन्होंने तकनीकी मार्गदर्शन और सलाह के साथ लगातार उत्कृष्ट खेती की। यात्रा के दौरान कृषि वैज्ञानिक केंद्र के प्रमुख डॉ. शेखर सिंह बघेल ने दौरा किया। वैज्ञानिक डॉ. के. देशमुख बागवानी विशेषज्ञ वैज्ञानिक डॉ. एन. के. सिंह और इंजीनियर कुमार सोनी ने गाँव सिमरिया हटनापुर के राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर विभिन्न कृषि नवाचारों और कार्यों में सुधार किया। खेती के लिए पुरस्कार प्राप्त करने वाले और अन्य किसानों के लिए प्रेरणा के स्रोत के रूप में कार्य करने वाले शिवराम सनोदिया के क्षेत्र में समय-अनुकूल खेती के बारे में तकनीकी सलाह और जानकारी प्रदान की गई। ग्रीष्मकालीन मूंग की खेती के साथ-साथ सब्जी श्रेणी की फसलों में करेला की खेती के तहत क्षेत्र में खरबूजे की खेती और भविष्य की तैयारी के लिए फूलगोभी और पत्तागोभी की खेती के लिए तकनीकी मार्गदर्शन।

मध्यप्रदेश राज्य के जिला सेओनी से अनिल , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

मध्यप्रदेश राज्य के जिला सेओनी से अनिल , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि ट्रैफिक नियमों के उलंघन पर लगेगा जुर्माना। सख्ती से होगा लागु।

मध्यप्रदेश राज्य के जिला सेओनी से अनिल , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि पुलिस चौकी ने गुरुवार की रात बेलपेट गांव के खनिज और राजस्व विभाग के रेत माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए हलाल घाट पर पोकलैंड मशीनों और ट्रैक्टरों के खनन रेत पर नकेल कसी।