Transcript Unavailable.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस आइए सुनते हैं जानमानी गायिका कविता होरो के खास विचार! आप अपने परिवार की महिलाओं को कैसे सम्मानित करना चाहेंगे? महिला दिवस के बारे में आपके परिवार में महिलाओं की क्या राय है? एक महिला होने के नाते आपके लिए कैसे यह दिन बाकी दिनों से अलग हो सकता है? अपने परिवार की महिलाओं को महिला दिवस पर आप कैसे बधाई देंगे... अपने बधाई संदेश फोन में नम्बर 3 दबाकर रिकॉर्ड करें.

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के शुक्लई गांव में मंडी भाव को लेकर एक दुकानदार से बातचीत।

उत्तर प्रदेश जिला बाराबंकी सत्य प्रेमी नगर की सोनी यादव घर बैठे मंडी भाव का लाभ उठा रही है उनका कहना है की मंडी भाव कार्यक्रम से उनको बहुत लाभ हो रहा है और हर चीज का दाम घर में ही पता लग जाता है।

बाराबंकी मोबाइल वाणी पर जानिए डॉक्टर पी. के. वर्मा के द्वारा दी गई डायरिया पर जानकारी... यह बाराबंकी के जाने-माने डॉक्टर हैं इनके इलाज से मरीजों को जरूर ही फायदा होता है चलिए अब हम डॉक्टर साहब से बातचीत करते हैं।...

उत्तर प्रदेश बाराबंकी जिले के गला मऊ गांव के रामवीर यादव छोटे फोन से मोबाइल वाणी का लाभ ले रहे हैं और घर बैठे मंडी भाव से लाभ उठा रहे हैं और उन्होंने बताया कई तरीके की जानकारी भी मिलती है।

Transcript Unavailable.

उत्तर प्रदेश बाराबंकी की सुनीता मंडी भाव से फायदा उठा रही हैं और उनका कहना है कि सब्जियों के फलों के पहले से दाम पता होते हैं तो पैसे की बर्बादी नहीं होती है ।