उत्तरप्रदेश राज्य के जिला बाँदा से दीपक कुमार , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह पूछना चाहते है कि खाद्य आपूर्ति विभाग का टोल फ्री नंबर क्या है ?

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला बाँदा से दीपू कुमार , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि उनको आपूर्ति विभाग का नंबर चाहिए

उत्तरप्रदेश राज्य के बाँदा जिला से दीपू कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से जानना चाहते हैं क्या दूसरे बैंक खाता में पेंशन का पैसा आ सकता है ?

उत्तरप्रदेश राज्य के बाँदा जिला से दीपक कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से जानना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री की कौन सी योजना है जिसमे दिव्यांगों को स्मार्टफोन और टेबलेट दिया जाता है ?

उत्तरप्रदेश राज्य के बाँदा जिला से दीपक कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से जानना चाहते हैं कि सुकन्या सम्मान निधि योजना का लाभ कैसे लें ?

उत्तरप्रदेश राज्य के बाँदा जिला से दीपू कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से जानना चाहते हैं कि आयुष्मान कार्ड बनवाने के लिए क्या करना होगा ?

उत्तरप्रदेश राज्य के बाँदा जिला से दीपू कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से जानना चाहते हैं कि राशन कार्ड बनवाने के लिए क्या उम्र होनी चाहिए ?

Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के बाँदा जिला से नरेश कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से इंदिरा आवास कहाँ से बनेगा इसकी जानकारी चाहते है। इंदिरा आवास बनवाने के लिए किन किन कागजात की जरुरत पड़ती है

उत्तर प्रदेश राज्य के बाँदा जिला से रामदेव मोबाईल वाणी के माध्यम से जानना छह रहे हैं कि बीपीएल राशन कार्ड कैसे बनेगा ?