Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला चित्रकूट से अरुण यादव, मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि उनका राशन कार्ड में नाम नहीं चढ़ाया गया है और पैसा भी लिया गया है।

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम अरुण यादव है जो गाँव रायपुर, अज्ज, चित्रकूट, उत्तर प्रदेश से है, मैं आपको चित्रकूट मोबाइल वाणी के माध्यम से बताना चाहता हूँ कि आज यहाँ राशन बांटा जा रहा है। लेकिन राशन के वितरण में पहले दोस्त ने पाया है कि कुछ लोगों को बिना उंगली रखे राशन दिया गया था और कुछ लोगों को उस पर उंगली रखने पर राशन दिया जा रहा है। इस चैनल के माध्यम से मैं आप सभी को सूचित करना चाहूंगा कि सरकार को यह बताया जाना चाहिए कि जैसे ही यह काम होता है, जनता के साथ-साथ आधे लोगों को उंगलियों से राशन दिया जाता है, आधे लोगों को सिर्फ अपनी उंगलियां डाल कर राशन दिया जाता है। मैं मोबाइल वाणी के स्टाफ से अनुरोध करूंगा कि वे सरकार से संपर्क करें और एक उचित जांच कराएं कि एक कर्मी के साथ धोखाधड़ी और अन्याय क्यों किया जा रहा है। जनता के बैठने के लिए किसी भी तरह की छाया नहीं है, उन्हें यहां धूप में खड़े होकर राशन मिलता है, इसलिए यहां इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द इसकी जांच करवाएं।

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला चित्रकूट से अरुण यादव, मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि गर्मी बहुत बढ़ गया है घर ज्यादा बहार नहीं निकले।

हां दोस्तों नमस्कार, मेरा नाम अरुण यादव है जो गाँव रायपुर विजय चित्रकूट कर्भी उत्तर प्रदेश से है, जैसा कि मैं चित्रकूट मोबाइल वाणी के माध्यम से बताना चाहता हूं कि इस समय चुनाव का समय चल रहा है और चुनाव की अवधि में मैं कभी-कभी बहुत कुछ देखने को मिलता है । चुनाव की अवधि में ऐसे कार्यकर्ता होते हैं जो चलते-फिरते पर्चे फेंकते हैं। ऐसा न करें। चलते-फिरते पर्चे न फेंकें। कम से कम जो भी किसी भी दल का प्रचारक हो, उसे घर-घर जाकर प्रचार करना चाहिए। प्यार करें और लोगों को हाथ में पर्चे दें लेकिन चलती कार से पर्चे न फेंकें क्योंकि यह पर्चे का अपमान करता है और पर्चे का अपमान करता है। यदि आप चलते समय एक पत्रक या एक कागज फेंकते हैं, तो ऐसा न करें। मैं सभी राजनीतिक दलों से कहना चाहूंगा कि आपके जो भी कार्यकर्ता और आपके कार्यकर्ता प्रचार करने आते हैं, उन्हें सलाह दें कि जब भी वे कहीं भी जाएं, उन्हें ऐसा करना चाहिए।

Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला चित्रकूट से अरुण यादव , ,मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि उनको मैं कुछ भी कर सकती हूँ कार्यक्रम सुनकर अच्छा लगा

हां दोस्तों, मेरा नाम उत्तर प्रदेश के गाँव रेपारा जीव चित्रकूट का अरुण यादव है, क्योंकि मैं चित्रकूट के बलवाड़ के माध्यम से आप सभी को सूचित करना चाहता हूँ कि हमारी गाँव रेत्रा पंचायत को तीन दिनों से जल निगम से पानी नहीं मिला है। इसे इस तरह से छोड़ दिया गया है कि यहां जल निगम द्वारा पानी नहीं छोड़े जाने से कई लोगों को परेशानी हो रही है और यहां मैं यह भी बताना चाहता हूं कि अगर यहां दूसरा पंप नहीं होता तो शायद पानी उपलब्ध नहीं होता।

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम अरुण यादव है जो उत्तर प्रदेश के चितकूट जिले के गाँव रायपुर का रहने वाला है। जैसा कि मैं आपको चित्रकूट महाराज भवन के माध्यम से बताना चाहता हूं, दो हजार बीस में जमीन पर कब्जा कर लिया गया था। हाय किरा रहा है सब था दोस्तों, मैं आपको यहां बताना चाहता हूं कि रायपुर में दो सौ तीस की जमीन पर दो हजार बीस में जबरन कब्जा कर लिया गया था क्योंकि वह मेरे घर के सामने पड़ी थी। हमारे अपने परिवार ने इसे बलपूर्वक कब्जा कर लिया था, लेकिन जब उन्होंने इसे कब्जा कर लिया, तो उन्होंने कहा कि उनके पास यह बहुमत था, और बहुमत पर, मुझे यह बहुमत मिला, और जब मैंने सदन बनाया, तो यही कारण है। परीक्षण मैं नहीं पकड़ूंगा लेकिन यह चीज़ कैरेट है और अब मुकर और मुकर के बाद वे कह रहे हैं कि हमें पादरन दें इसलिए अब मुझे बताएं कि अगर आप लोग चाहते हैं तो हमें इसमें क्या करना चाहिए। आप लोग जो कुछ भी हमारी समस्या का समाधान करना चाहते हैं, अगर आप मरना चाहते हैं, तो यह आप लोगों के लिए बहुत अच्छा होगा, हमारे सही लोगों को भेजें क्योंकि हमारे पास भागने या कुछ करने के लिए कोई नहीं है। हम कर रहे हैं, इसलिए शायद एक दिन किसी सेन व्यक्ति के साथ ऐसा नहीं होगा, इसके लिए मैं बार-बार बाल बानी को धन्यवाद देता हूं, अगर आप लोग मेरे साथ सहयोग करते हैं, तो चित्रकूट को धन्यवाद, बालभंगी को धन्यवाद, हमारे प्रिय दोस्तों को धन्यवाद।

Transcript Unavailable.