मंदिर में भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। नौ दिवसीय रामचरितमानस नवहपारायण महायज्ञ हनुमान प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान के सातवें सोमवार की रात को प्रयागराज से फुलवारी प्रकरण की कहानी और रामजानकी युवा महोत्सव का संगीत आया। प्रति तिवारी ने बताया कि राम और जानकी के विवाह समारोह की कहानी को आज की युवा पीढ़ी को आत्मसात करने की आवश्यकता है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सोमवार को हुई विश्व हिंदू परिषद की बैठक में कई फैसले लिए गए। बैठक में प्रखंड की सभी पंचायतों में रामोत्सव मनाने पर जोर दिया गया। इस दौरान शत्रु हनुमान मंदिर में रामोत्सव मनाया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

भक्त सोमवार को चैत्र नवरात्रि की महासप्तमी की पूजा के साथ दुर्गा मंदिरों में मां दुर्गा के दर्शन करते हैं। भीड़भाड़ वाले शहर गिरिडीह के साथ-साथ आस-पास के विभिन्न गांवों में सप्तमी पर विशेष प्रार्थना भी की गई। इससे पहले, सप्तमी पर विशेष अनुष्ठान किए जाते थे। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सोमवार को शहर के बस स्टैंड रोड पर पंजीकरण संख्या जे. ए. वाली एक टमाटर से लदी पिकअप वैन में लूटपाट की। घटना में चालक गोमन अंसारी घायल हो गया, जबकि स्थानीय लोगों को पता चलते ही टमाटर सड़क पर बिखरा हुआ था। आसपास से बड़ी संख्या में लोग आए और टमाटर लूटने लगे। लोग प्लास्टिक की थैलियों और अन्य बर्तनों की बाल्टियों से टमाटर लूटने के लिए पहुंच गए।

Transcript Unavailable.

हुआ शराब के अवैध व्यापार की सूचना मिलने पर , बेंगाबाद पुलिस ने शनिवार रात छापेमारी की । कई स्थानों पर शराब के डिब्बे तोड़ दिए गए । इस अवधि के दौरान बड़ी मात्रा में जावा महुआ भी नष्ट हो गया था विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

पुलिस स्टेशन के एफएसटी नेरवास पिपरसिंघा में दीनदयाल मंडल के घर से एक बीयर की बोतल और एक समलैंगिक नाशपाती जब्त करने में सफल रहे । विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

रविवार को दुकान से चोरी करने के एक नाबालिग आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और बंधक बना लिया । सूचना पर सामाजिक कार्यकर्ता गोपींद मुर्मू मौके पर पहुंचे और मामले को सुलझाने की कोशिश की ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.