शादी और पार्टी में मेहमानों को खाना खिलाया जाता है। लेकिन पुराने जमाने में जब सभी को बैठा कर खिलाते थे। जो ज्यादा अच्छा था। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गुरुवार, 25 अप्रैल को कई स्थानों पर सरकारी और गैर-सरकारी अंतर्राष्ट्रीय मलेरिया दिवस के अवसर पर मलेरिया की रोकथाम को उजागर करने के लिए एक जागरूकता अभियान शुरू किया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

हरी सब्जीयों की कीमत में उछाल देखा जा रहा है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

हैलो वैशाली मोबाइल वानी में आपका स्वागत है सोनू कुमार सामुदायिक रिपोर्टर महुआ दोस्तों, आज मैं आपसे बात कर रहा हूं। मैं अत्यधिक गर्मी और गर्मी से खुद को बचाने के लिए जो कुछ भी कर सकता हूं वह करने जा रहा हूं। सुबह दस बजे के बाद बच्चे को घर से बाहर न निकलने दें। इनसे बचें और जितना संभव हो सके सुबह और शाम को उन्हें नहाना सुनिश्चित करें ताकि हर दिन साबुन का उपयोग किया जा सके। बहुत पसीना आता है, बहुत बिजली, आप सभी के पास गर्मी से खुद को बचाने के लिए यह नहीं है। पुंडी का उपयोग करना सुनिश्चित करें, जो कि गुलकोंडी है जो शरीर की जल आपूर्ति को फिर से भरने और अधिकतम जलयोजन में मदद करता है। भोजन के साथ प्याज का उपयोग करें और खाने के दौरान दाल में नींबू का रस मिलाकर भी लेमन का उपयोग करें।

आलू और प्याज की कीमत अधिकतम दो हजार रुपये प्रति कीविंटल थोक बाजार में बेचा जा रहा है। बाईस से चौबीस रुपये प्रति किलो तक खुदरा बाजार में बिक रहा है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

आज रामनवमी का त्यौहार पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। जिला प्रशासन को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई अप्रिय घटना न हो। महुआ प्रखंड के महुआ बाजार और विभिन्न स्थानों पर प्रशासन द्वारा फ्लैक मार्च भी किए जा रहे हैं।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

नवरात्रि के आठवें दिन गोविंदपुर शक्तिपीठ मंदिर में महागौरी की पूजा की जा रही है। आज लोग उपवास भी रखते हैं। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।