मध्यप्रदेश राज्य के गुना जिला से जितेंदर यादव ने मोबाईल वाणी के माध्यम से सिम्मू यादव से बातचीत की। बातचीत में उन्होंने बताया कि उनका किसान सम्मान निधि का पैसा नहीं आ रहा था। उसके लिए उन्होंने 25/02 /2021 को निष्ठा स्वास्थ्य वाणी पर अपनी समस्या प्रसारित किया था। उसके बाद हमारे संवाददाता के द्वारा सी एस सी सेंटर में जाकर उनके आधार कार्ड में जो डेट गलत था उसको सुधरवा दिया गया है।जिसके बाद उनका किसान सम्मान निधि का पैसा मिल गया है। जिससे वे काफी खुश हैं और निष्ठा स्वास्थ्य वाणी को धन्यवाद दे रहे हैं।

मध्यप्रदेश राज्य के गुना जिला से जितेंदर यादव ने मोबाईल वाणी के माध्यम से संजय यादव से बातचीत की। बातचीत में उन्होंने बताया कि उनका पैन कार्ड नहीं बन रहा था। उसके लिए उन्होंने 21/02 /2021 को निष्ठा स्वास्थ्य वाणी पर अपनी समस्या प्रसारित किया था। उसके बाद हमारे संवाददाता के द्वारा एम पी ऑनलाइन में ले जाकर उनका दस्तावेज सारे उपलब्ध करवाके इनका पैन कार्ड बनवा दिया गया है। जिससे वे काफी खुश हैं और निष्ठा स्वास्थ्य वाणी को धन्यवाद दे रहे हैं।

मध्यप्रदेश राज्य के गुना जिला से शयम सिंह मोबाईल वाणी के माध्यम से जानना चाहते हैं कोरोना बीमारी कब तक खत्म होगी ?

Transcript Unavailable.

मध्यप्रदेश राज्य के गुना जिला से गजानंद धाकड़ ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया कि उनका आधार कार्ड और जाती प्रमाण पत्र नहीं बन रहा है ।

मध्यप्रदेश राज्य के गुना जिला के मनौतिया ग्राम के निवासी शिशुपाल ओझा ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि दिनांक 21/02/2021 को उनके द्वारा निष्ठां स्वास्थ्य वाणी पर एक समस्या रिकॉर्ड करवाया गया था। जिसमे उन्होंने बताया था कि उनका जाति प्रमाण पत्र नहीं बन रहा है। जिसके बाद मोबाइल वाणी के संवादाता जीतेन्द्र यादव ने इस खबर को सुना और शिशुपाल जी के जरूरी दस्तावेज को लेकर लोक सेवा केंद्र गए और इनका जाती प्रमाण पत्र बनवा दिया। समस्या का समाधान होने से शिशुपाल जी बहुत खुश है और निष्ठां स्वास्थय वाणी को धन्यवाद दे रहे है। 

मध्यप्रदेश राज्य के गुना जिला के मनौतिया ग्राम के निवासी योगेश राठौर ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि दिनांक 21/02/2021 को उनके द्वारा निष्ठां स्वास्थ्य वाणी पर एक समस्या रिकॉर्ड करवाया गया था। जिसमे उन्होंने बताया था कि उनका आधार कार्ड नहीं बन रहा है। जिसके बाद मोबाइल वाणी के संवादाता जीतेन्द्र यादव ने इस खबर को सुना और योगेश जी के जरूरी दस्तवेज के साथ आधार सेंटर पर सम्पर्क किया। इसका असर यह हुआ की योगेश जी का आधार कार्ड बना। समस्या का समाधान होने से योगेश जी बहुत खुश है और निष्ठां स्वास्थय वाणी को धन्यवाद दे रहे है। 

मध्यप्रदेश राज्य के गुना जिला से सुरेश कछवा ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया कि उनका तरह साल का लड़का है उनका आधार कार्ड नहीं बन रहा ,इसके लिए सहायता चाहिए ।

मध्यप्रदेश राज्य के गुना जिला से गजानंद धाकड़ ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया कि उनका आयुष्मान कार्ड नहीं बन रहा है ,इसके लिए सहायता चाहिए ।

मध्यप्रदेश राज्य के गुना जिला के गड़ा ग्राम से नौशाद खान ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया की, इनके पास राशन कार्ड नहीं है