बिहार राज्य के नालंदा जिले से दीपू कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं की उनके गांव में कई दिनों से नल से जल नहीं मिल रहा है क्योकि बिजली विभाग ने कनेक्शन काट दिया अधिक जानकारी के लिए ऑडियो पर क्लिक करें और पूरी जानकारी सुनें

बिहार राज्य के नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड से दीपू कुमार ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया कि इनके इलाके में बिजली विभाग द्वारा कनेक्शन काटने के कारण नल-जल योजना के अंतर्गत पानी नहीं मिल रहा है। इस वजह से हजारों की संख्या में लोग जल से वंचित हैं

बिहार राज्य के नालंदा जिला के इस्लामपुर प्रखण्ड से मोबाइल वाणी के माध्यम से राहुल कुमार बचपन मनाओ बढ़ते जाओ कार्यकर्म के तहत एक कविता कि प्रस्तुति दे रहे हैं कविता के बोल है, आई एम ए लिटिल बॉय , आई एम रेन।

बिहार राज्य के नालंदा जिला के इस्लामपुर प्रखण्ड से मोबाइल वाणी के माध्यम से राहुल कुमार बचपन मनाओ बढ़ते जाओ कार्यकर्म के तहत एक कविता कि प्रस्तुति दे रहे हैं इस को सुनने के लिए इस ऑडियो पर क्लिक करें।

बिहार राज्य के नालंदा जिला से राहुल कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से बचपन मनाओ बढ़ते जाओ कार्यकर्म के तहत एक कविता कि प्रस्तुति दे रही है कविता के बोल है, आई एम स्पेशल आई एम स्पेशल, यू विल सी।

बिहार राज्य के नालंदा जिला के इस्लामपुर प्रखण्ड से मोबाइल वाणी के मध्यम से राहुल कुमार बचपन मनाओ बढ़ते जाओ कार्यकर्म के तहत एक कविता कि प्रस्तुति दे रहे हैं, कविता के बोल इस प्रकार है, मन करता है सूरज बनकर आसमान में सूरज बनकर आसमान में दौड़ लगाऊं, मन करता है चंदा बनकर सब तारो पर अकड़ दिखाऊं।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

बिहार राज्य के नालंदा जिला से करीना कुमारी मोबाइल वाणी के मध्यम से बचपन मनाओ बढ़ते जाओ कार्यकर्म के तहत एक भक्ति गीत की प्रस्तुति दे रहे हैं, गीत को सुनने के लिए इस ऑडियो पर क्लिक करें।