Transcript Unavailable.

मैं संदीप बंसल, सतना जिला मध्यपरदेश से, और मैं सॉ प्रदेश ब्लाइंड। मध्यांचल ग्रामीण बैंक का टोल फ्री नंबर हो तो हमारी साझा मंच मोबाइल वाणी पर रिकॉर्ड करें?

हमारे श्रोता सीता राम श्रमिक वाणी के माध्यम से पूछ रहें हैं कि, केओआईसी कैसे कैसे होता है, कैसे होता है कहाँ से हो सकता है?

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

मध्य प्रदेश राज्य, ग्राम पथवारी, पोस्ट बिजौली से विनोद कुमार यादो श्रमिक वाणी के माध्यम से कह रहें हैं कि, ये दृष्टिहीन व्यक्ति हैं और इनका मकान बने हुए बीस साल हो गए हैं और अब मुखिया के द्वारा इनका मकान गिराया जा रहा है

मध्य प्रदेश राज्य, उमरिया जिला, पोस्ट महरोई के ग्राम डगरी से मोहन सिंह राठौर , साझा मंच के माध्यम से कहते है कि ये विकलांग हैं तथा इन्हें पेंशन नहीं मिल रहा है जिसके लिए इन्होने काफी बार शिकायत भी किया है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रहा है.

नमस्कार मैं रमेश देवड़ा जिला अलीराजपुर मध्यप्रदेश मैं साझा मंच से मैं यही जानना चाहूंगा कि जो विकलांग की जो पेंशन जो होती है ये अभी तक नहीं आ पायी है मध्यप्रदेश में क्या समस्या हो रही है

मध्यपरदेश राज्य के अलीराजपुर से रमेश देवड़ा माध्यम से कह अलीराजपुर में बहुत ही बारिश हो रही है लोगों से कह रहें हैं की सावधानी बरतें क्यूंकि बारिश ठंढ बढ़ गई है जिस कारण बीमारियोँ का भी खतरा है.