नमस्कार आदाब श्रोताओं, मोबाइल वाणी आपके लिए लेकर आया है रोजगार समाचार। यह नौकरी उन लोगों के लिए है जो बिहार राज्य पुलिस द्वारा निकाली गयी स्टेनो सहायक उप निरीक्षक पद पर 29,200 - 92,300 रूपए वेतनमान पर कार्य करने के लिए इच्छुक है । इन पदों पर कुल एक सौ तैंतीस रिक्तियां निकाली गयी है। इस पद के लिए वैसे उम्मीदवार आवेदन कर सकते है जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 12वीं की परीक्षा उत्त्रिण किया हो। इन पदों पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा अधिकतम 25 वर्ष रखी गई है । उम्मीदवारों का चयन 12वीं में प्राप्त किये अंक, लिखित परीक्षा, टाइपिंग टेस्ट और कंप्यूटर टेस्ट के आधार पर किया जायेगा। इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क, सामान्य और ओ.बी.सी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 700 रुपये तथा एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 400 रुपये रखा गया है। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के दौरान किया जाएगा। यदि आप के पास मांगी गयी सारी योग्यताएं है तो आप अपना आवेदन http://www.bpssc.bih.nic.in/ भर सकते है। याद रखिये आवेदन पत्र 30 मार्च 2020 तक ही स्वीकार किये जायेंगे।

दोस्तों, बिहार में कुपोषण के गंभीर हालातों के कारण हमारे बुधिया चाचा और साधना काफी परेशान हैं. वे इस मामले में बात करने के लिए गांव के सरपंच से मिलने पहुंचे हैं तो क्या आप जानना नहीं चाहेंगे कि आखिर सरपंच से उनकी क्या बात हुई!

ईद का चांद दिख चुका है और बुधवार को पूरे भारत में ईद का त्यौहार मनाया जाएगा. ग्रामवाणी परिवार की तरफ से आप सभी को ईद मुबारक...

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.